Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Rules of Astrology: दांतों के बीच में गैप वाले जातक होते हैं किस्मत के धनी, जानें क्या कहता है ज्योतिष शास्त्र

Rules of Astrology: अक्सर ऐसे लोग दिख जाते हैं जिनके दांत में गैप (Gap in teeth) होता है। ऐसे में लोग उसे ठीक करने के लिए कई उपाय करते हैं। वैसे तो लोगों की अलग-अलग धारणा होती है। लेकिन आपको बता दें कि, ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में जिन लोगों के दांतों में गैप होता है, […]

Rules of Astrology: दांतों के बीच में गैप वाले जातक होते हैं किस्मत के धनी, जानें क्या कहता है ज्योतिष शास्त्र
Rules of Astrology: दांतों के बीच में गैप वाले जातक होते हैं किस्मत के धनी, जानें क्या कहता है ज्योतिष शास्त्र

Rules of Astrology: अक्सर ऐसे लोग दिख जाते हैं जिनके दांत में गैप (Gap in teeth) होता है। ऐसे में लोग उसे ठीक करने के लिए कई उपाय करते हैं। वैसे तो लोगों की अलग-अलग धारणा होती है। लेकिन आपको बता दें कि, ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में जिन लोगों के दांतों में गैप होता है, वो किस्मत के बहुत धनी होते हैं।

दरअसल जिन लोगों के दांत में गैप होता है उन्हें वो अच्छा नहीं लगता और इसे ठीक करने के लिए वो ब्रेसेस भी लगवा लेते हैं। जिसमे धन भी काफी खर्च होता है और साथ में दर्द भी होता ही है। लेकिन अगर ज्योतिष शास्त्र की माने तो जब तक दांत में गैप बना रहता है तब तक ऐसे जातकों को किस्मत के सितारे बुलंदी पर होते हैं। आइए जानते हैं की ज्योतिष के मुताबिक दांतों में गैप शुभ होता है या अशुभ।

यह भी पढ़ें:Makeup for Pigmentation: पिगमेंटेशन को छिपाने के लिए करें ऐसे मेकअप, टिक जाएंगी निगाहें  

दांतों के बीच का गैप शुभ है या अशुभ

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, दांतों के बीच के गैप को शुभ माना जाता है। वैसे बायोलॉजिकल रीजन इसका जो भी हो लेकिन जिन जातकों के दांत में गैप होता है वो किस्मत के बहुत धनी होते हैं। ऐसे लोग जो भी काम करते हैं सफलता जरूर प्राप्त करते हैं।

मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, जिन जातकों के दांत के बीच में गैप होता है उन्हें काफी भाग्यशाली माना जाता है। लेकिन आपको बता दें की जब तक ऐसे जातक अपने दांतों के साथ छेड़छाड़ नहीं करते तब ता मां लक्ष्मी की कृपा उनपर हमेशा बनी रहती है। हालांकि मेडिकल साइंस में इसका इलाज संभव है, लईकिन कोशिश करें की जातक इनके साथ कोई छेड़छाड़ न करें।

यह भी पढ़ें:Turtle Rules in Vastu: घर में इस चीज को रखने से सदस्यों की होती है उम्र लंबी, नहीं होती धन की कमी

दिमाग के धनी होते हैं

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, जिन जातकों के दांतों के बीच में गैप होता है वो किस्मत के बहुत धनी होते हैं। बता दें कि, ऐसे जातक कूटनीति में बहुत तेज होते हैं। यदि कभी कोई मुसीबत आती है तो उसका अच्छे से सामना कर सकते हैं। उन्हें हर परिस्थिति का सामना करने में महारत हासिल होती हैं।

अभी पढ़ें – लाइफ स्टाइल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 11, 2023 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.