TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Mother’s Day Special Gift: अपनी प्यारी मां को गिफ्ट करें ये प्यारी सी चीजें जिन्हें देख वो हो जाएंगी Happy

Mother’s Day Special Gift: मदर्स डे यानी मातृ दिवस इस साल 14 मई को मनाया जाने वाला है। ये दिन सभी माताओं के लिए बहुत ही खास होता है। दरअसल मई महीने के दूसरे रविवार को ये खास दिन मनाया जाता है। मदर्स डे मां के बलिदान, प्रेम और समर्पण को सम्मान देने के लिए […]

Mother's Day Special Gift: मदर्स डे यानी मातृ दिवस इस साल 14 मई को मनाया जाने वाला है। ये दिन सभी माताओं के लिए बहुत ही खास होता है। दरअसल मई महीने के दूसरे रविवार को ये खास दिन मनाया जाता है। मदर्स डे मां के बलिदान, प्रेम और समर्पण को सम्मान देने के लिए मनाया जाता है। सभी बच्चे अपनी मां के प्रति अपने प्यार को दर्शाने के लिए उन्हें विश करते हैं और कुछ न कुछ गिफ्ट देते हैं। लेकिन वो इस बात को लेकर कंफ्यूज हो जाते हैं कि आखिर अपनी मां को ऐसा क्या गिफ्ट दें जिससे उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल आ जाए। अगर आप के साथ भी यही परेशानी है तो हम आपको लिए कुछ खास गिफ्ट आइडिया लेकर आ रहे हैं। आइए जानते हैं इन खास गिफ्ट्स के बारे में।

ड्रेस है बेस्ट ऑप्शन Mother's Day Special Gift

अक्सर मां अपने बच्चों के लिए कुछ न कुछ लेती रहती हैं। लेकिन मदर्स बैंड के मौके पर आप भी अपनी मां के लिए उनकी फेवरेट ड्रैस जैसे साड़ी, सूट या जो उन्हें पसंद हो वो दे सकते हैं। इससे वो बेहद खुश हो जाएंगी।

जूलरी

शायद ही ऐसी कोई महिला हो जिन्हें जूलरी पहनना पसंद न हो। जल्द ही मदर्स डे आने वाला है ऐसे में आप अपनी मां के लिए इस खास दिन पर कोई अच्छी सी जूलरी ले सकते हैं। इसके लिए आप उनके लिए कंगन, इयररिंग्स या फिर जो उन्हें पसंद हो वो गिफ्ट कर सकते हैं। जब भी आपकी मां उसे पहनेंगी तो आपके प्यार को महसूस करेंगी।

हैंडबैग

हैंडबैग वो चीज है जो सभी की मम्मीयां कैरी करती ही हैं। आप भी उन्हें खुश करने के लिए मदर्स डे के मौके पर हैंडबैग्स लेकर गिफ्ट कर सकते हैं। अब ये आपकी चॉइस है कि आप अपनी मां के लिए कौन सा बैग लेते हैं। इन दिनों बोहो हैंडबैग्स और फिर गुजराती हैंडबैग काफी ट्रेंड में हैं।

फोन करें गिफ्ट Mother's Day Special Gift

आप मदर्स डे के मौके पर अपनी मां के लिए अच्छा और लेटेस्ट फोन भी गिफ्ट कर सकते हैं। फोन को गिफ्ट के रूप में पाकर वो बहुत हैप्पी हो जाएंगी। ये वो गिफ्ट है जो सभी को बहुत पसंद आएगा।

मेकअप सेट

अगर आपकी मां को सजन-संवरने का बहुत शौक है तो आप उनके लिए गिफ्ट के तौर पर मेकअप सेट ले सकते हैं। दरअसल ये गिफ्ट ऐसा है जिसका इस्तेमाल वो हर रोज करेंगी। ऐसे में हर दिन आपके प्यार को फील भी करेंगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.