TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

करवा चौथ पर बढ़ाएं हाथों की खूबसूरती, इन अदाकाराओं के मेहंदी डिजाइन को करें कॉपी

Karwa Chauth 2023: बॉलीवुड सेलेब्स के ये मेहंदी डिजाइन करवा चौथ के लिए परफेक्ट है। खास दिन पर अपने हाथों की खूबसूरती बढ़ाएं।

pic credit: Google
Karwa Chauth 2023: करवा चौथ (Karwa Chauth) का इंतजार हर सुहागिन महिला साल भर करती है। इस खास पर लेडीज अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं और सोलह श्रृंगार करती हैं। दुल्हन की तरह सज सवरकर महिलाएं अपने पतियों के साथ से रात को चांद के दीदार करने के बाद अपना व्रत खोलती हैं। बॉलीवुड हसीनाएं भी करवा चौथ को मनाती हैं और यूनिक स्टाइल में साड़ी, मेहंदी और लुक कैरी करती हैं। ऐसे में इस खास दिन के लिए आप खूबसूरत ट्रेंडी डिजाइन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस के मेहंदी डिजाइन से आइडिया ले सकती हैं। यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2023 : इस करवा चौथ दिखना चाहती हैं सबसे अलग ? तो इस खबर को जरूर पढ़ लीजिए

मौनी रॉय (Karwa Chauth 2023)

अगर आप भी शिवभक्त हैं, तो आप भी टीवी की फेमस नागिन मौनी रॉय की तरह अपने हाथ में शिव-गौरा की वाली यूनिक मेहंदी लगवा सकते हैं। मौनी ने भी पहले करवा चौथ (Karwa Chauth) पर अपने हाथों पर खूबसूरत मेहंदी लगवाई थी। उसकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीं। मौनी ने अपने दोनों हाथों पर दुल्हन की तरह भरी हुई मेहंदी लगवाई थी। मौनी ने एक हाथ पर चांद को छननी से देखती लेडी वाली मेहंदी लगवाई थी।

श्रद्धा आर्या (Karwa Chauth 2023)

टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या की तरह आप भी अपनी मेहंदी में अपने पिया का नाम लिखवा सकती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी में हाथ पर बीच में गोले में अपने पति राहुल के नाम का R लिखवाया था। टीवी अदाकारा की तरह आप भी मेहंदी में अपने हस्बैंड के नाम का पहला अक्षर भी लिख सकती हैं। श्रद्धा आर्या ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी करवा चौथ (Karwa Chauth) स्पेशल मेहंदी के डिजाइन को दिखाते हुए फोटोज पोस्ट की थीं।

शिल्पा शेट्टी (Karwa Chauth 2023)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी हर साल बड़े जोश के साथ करवा चौथ (Karwa Chauth) मनाती हैं। अगर आपको भी ज्यादा मेहंदी लगाना पसंद नहीं है और परेशान हैं कि आप करवा चौथ (Karwa Chauth) पर कैसी मेहंदी लगाए। वो आप शिल्पा शेट्टी की तरह अपने हाथों में छोटा सा डिजाइन बना सकती हैं, जो दिखने में काफी प्यारा भी लग रहा है।

रवीना टंडन (Karwa Chauth 2023)

अगर आप भी वर्किंग वुमेन हैं, तो आप अभिनेत्री रवीना टंडन की करवा चौथ (Karwa Chauth) स्पेशल मेहंदी डिजाइन को कॉपी कर सकती हैं। रवीना ने अपने हाथों में बस बीच में पान के पत्ते के डिजाइन में छोटा सा डिजाइन बनवाया है और साथ ही उन्होंने ऊपर अपने दोनों बच्चों के नाम के साथ ऊं लिखवाया है। रवीना का ये मेहंदी डिजाइन काफी सिंपल और सुंदर लग रहा है जो खासतौर पर ऑफिस जाने वाली बिजी महिलाओं के लिए बेस्ट है।

देबिना बनर्जी (Karwa Chauth 2023)

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी भी अपने पति गुरमीत चौधरी के लिए हर साल पूरी श्रद्धा के साथ करवा चौथ (Karwa Chauth) का व्रत रखती हैं। आप भी करवा चौथ पर देबिना की तरह अरेबिक मेहंदी को अपने हाथों पर लगवा सकती हैं। वैसे भी वक्त के साथ-साथ अब फुल हैंड मेहंदी का स्टाइल पुराना हो गया है और अब ज्यादातर लोग अपने हाथों पर अरेबिक मेहंदी ही लगवाना पसंद करते हैं और वो हाथों पर जल्दी ही लग जाती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.