Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Kareena Kapoor Fitness Video: करीना कपूर ने पार्टी के बाद किया हैवी वर्कआउट, देखें वीडियो

Kareena Kapoor Fitness Video: बॉलीवुड डीवा करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। बेबो अपने बोल्ड अंदाज और पार्टीज की झलक को भी बेझिझक फैंस के सामने पेश करती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट वीडियो (Kareena Kapoor Video) के जरिए फैंस […]

Kareena Kapoor Fitness Video: बॉलीवुड डीवा करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। बेबो अपने बोल्ड अंदाज और पार्टीज की झलक को भी बेझिझक फैंस के सामने पेश करती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट वीडियो (Kareena Kapoor Video) के जरिए फैंस को मोटिवेट किया है, जिसमें उन्हें हैवी वर्कआउट करते देखा जा रहा है।

यहाँ पढ़िए – दिशा पटानी ने जिम में शख्स को दिया धोबी पछाड़, यूजर बोला- टाइगर का फीमेल अवतार

करीना कपूर ने फैंस को किया मोटिवेट

करीना कपूर जितनी बड़ी फूडी और पार्टी फ्रीक हैं, उतनी ही वो अपनी फिटनेस को लेकर भी कॉन्शियस रहती हैं। इस बात का सुबूत एक्ट्रेस का लेटेस्ट वायरल वीडियो दे रहा है। इस क्लिप में करीना कभी ट्रेडमिल पर दौड़ती तो कभी योगा मैट पर हैवी वर्कआउट (Kareena Kapoor Workout Video) करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

दिलजीत दोसांझ के गाने पर किया हैवी वर्कआउट

इस वीडियो को इंस्टा स्टोरी ने पर शेयर करते हुए बेबो ने अपनी ननद सोहा अली खान को भी टैग किया और उन्हें इंस्पिरेशन देने के लिए थैंक्स कहा। वीडियो पर करीना ने एक स्टिकर भी लगाया, जिसपर लिखा है, ‘इंस्पायर, बी इंस्पायर’। साथ में वीडियो के बैकग्राउंड में चल रहे दिलजीत दोसांझ के गानों की भी तारीफ कर उन्हें बेस्ट बताया। वो दिलजीत का गाना ‘बॉर्न टू शाइन’ सुनते हुए वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए – करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं राजू श्रीवास्तव, जानें गजोधर भैया की नेटवर्थ

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बता दें कि करीना कपूर बीते दिनों मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में शिरकत करती देखी गई थीं, इस पार्टी से एक्ट्रेस की कई तस्वीरें वायरल हुईं। वहीं काम की बात करें तो हाल ही में बेबो की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई है। हालांकि, फिल्म अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाई और बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर गई। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इन दिनों हंसल मेहता की अगली फिल्म पर काम कर रही हैं। इसके अलावा सुजॉय घोष की फिल्म में वो को-एक्टर विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यहाँ पढ़िए – लाइफस्टाइल से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 24, 2022 06:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.