Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jacqueline Fernandez Lifestyle: मुंबई के आलीशान घर में रहती हैं जैकलीन फर्नांडिस, घर का हर कोना है लग्जरी

- Advertisement -

Jacqueline Fernandez Lifestyle: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के पास बांद्रा में 3 बीएचके सी-फेसिंग अपार्टमेंट है। एक्ट्रेस का घर हर लड़की के सपनों का घर है जिसमें वे सभी चीजें शामिल हैं जो आपको ‘बॉस लेडी’ की तरह महसूस कराती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने साल 2009 में अमिताभ बच्चन और रितेश देशमुख के साथ फिल्म ‘अलादीन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इतने सालों में, जैकलीन ने बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है। और अब उनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में आता है। इसके अलावा जैकलीन डांस में भी काफी अच्छी हैं और म्यूजिक में उनकी काफी दिलचस्पी है।

जैकलीन कई सालों से मुंबई में रह रही हैं। एक्ट्रेस के नए घर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जैकलीन खुद भी घर की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। समुद्र के सामने का अपार्टमेंट आपको समुद्र के मनमोहक दृश्य का आनंद लेने देता है। अपार्टमेंट में आपकी आंखें जो भी देखती हैं वहां से नजरें हटाना मुश्किल है। जैकलीन के घर में गुलाबी या पीच कलर देखने को मिलेगा।

यहाँ पढ़िए – Celebs Fashion: आलिया भट्ट की इस बॉडीकॉन ड्रेस को आप भी कर सकते हैं कैरी, बजट फ्रेंडली है आउटफिट

उनके लिविंग रूम में एक यूनीक वूडेन फर्नीचर रखा हुआ है। दीवारें ऑफ-व्हाइट कलर में हैं। जैकलीन को फूल बहुत पसंद हैं और डाइनिंग टेबल में फूलों से भरा फूलदान है। खिड़कियां सफेद लिनन के पर्दे से ढकी हुई हैं, और उनकी बालकनी न केवल समुद्र का सुंदर दृश्य देती है, बल्कि उनकी बालकनी में कुछ छोटे पौधे भी हैं जो उसे और खूबसूरत बनाते हैं।

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने पूछताछ की। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने ठगी और जबरन वसूली की कमाई से बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को महंगे महंगे गिफ्ट दिए थे। क्योंकि सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, इसी वजह से जैकलीन और नोरा फतेही को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

जैकलीन जल्द ही दो बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी।अभिषेक शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘राम सेतु’ में जैकलीन अक्षय कुमार, नुसरत भरूचा और सत्य देव के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म इस साल 24अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – Amitabh Bachchan New Home: अमिताभ बच्चन ने खरीदा नया घर, 12000Sqft की है प्रॉपर्टी

‘सर्कस’ जो जैकलीन की दूसरी फिल्म है वो सेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स ‘पर आधारित है। रोहित शेट्टी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े मैन रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 के कारण ये रिलीज नहीं हो पाई। सर्कस अब इस साल दिसंबर के महीने में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – लाइफस्टाइल से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss