TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Egg Face Pack For Wrinkle: रिंकल्स और फाइन लाइंस की समस्या को दूर करे अंडे का फेस पैक, ऐसे करें इस्तेमाल

Egg Face Pack For Wrinkle: जैसे-जैसे उम्र बढ़ती है चेहरे पर रिंकल्स बढ़ने लगते हैं। लेकिन कम उम्र में ही रिंकल होना चिंता का कारण हैं जो आपको समय से पहले बूढ़ा दिखाती हैं। दरअसल गलत खानपान और लाइफस्टाइल की वजह से कम उम्र में ही रिंकल होने जैसी समस्या दिखने लगी है। इसके अलावा […]

Egg Face Pack For Wrinkle: जैसे-जैसे उम्र बढ़ती है चेहरे पर रिंकल्स बढ़ने लगते हैं। लेकिन कम उम्र में ही रिंकल होना चिंता का कारण हैं जो आपको समय से पहले बूढ़ा दिखाती हैं। दरअसल गलत खानपान और लाइफस्टाइल की वजह से कम उम्र में ही रिंकल होने जैसी समस्या दिखने लगी है। इसके अलावा जो अधिक वर्क लोड लेते हैं और स्ट्रेस में रहते हैं उनके चेहरे पर भी समय से पहले रिंकल दिखने लगते हैं। हालांकि मार्केट में रिंकल से निजात पाने के लिए कई तरह के प्रोडक्ट मिलते हैं जो बहुत ही कॉस्टली होते हैं। ऐसे में आप अंडे के इस्तेमाल से भी रिंकल से छुटकारा पा सकते हैं। आपको पता हो कि अंडे में ओमेगा-3 फैटी एसिड से होता है जो कोलेजन बूस्ट करने का काम करता है। अगर आप अपनी स्किन को रिंकल फ्री रखना चाहते हैं तो अंडे का फेस पैक ट्राई कर सकते हैं। ये आपकी त्वचा को जंवा और शाइनी रखेगा। आइए जानते हैं कि आप कैसे बनाएं अंडे का फेस पैक और इसे कैसे अप्लाई करें, और इससे क्या लाभ मिलता है।

अंडे का फेस पैक बनाने की विधि Egg Face Pack For Wrinkle

अंडा फेस पैक तैयार करने के लिए 1 अंडा लें। अब इसमें आधा चम्मच शहद मिलाएं, और 1 चम्मच नींबू का जूस मिलाकर एक पेस्ट तैयार कर लें। आपका अंडे का फेस पैक बनकर तैयार है।

कैसे करें अंडे के फेस पैक को चेहरे पर अप्लाई

अब आप इस अंडे के फेस पैक को अपने चेहरे पर किसी ब्रश की मदद से लगा लें। इस पैक को 15 मिनट के लिए फेस पर लगा रहने दें और फिर ठंडे पानी से वॉश कर लें।

फेस पैक से मिलने वाले लाभ Egg Face Pack For Wrinkle

स्किन को रखे हाइड्रेटेड

अंडे के फेस पैक के इस्तेमाल से स्किन हाइड्रेट होती है और साथ ही झुर्रियों की समस्या भी दूर होती है। दरअसल पानी की कमी की वजह से चेहरे पर रिंकल्स होने लगते हैं। ऐसे में आप इसे हाइड्रेट रखने के लिए इस पैक को ट्राई कर सकते हैं।

एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर

आपको पता है कि अंडा एंटीऑक्सीडेंट के गुणों से भरपूर होता है। इसके इस्तेमाल से झुर्रियों की समस्या दूर होती है।

कोलेजन बूस्टर

अंडे में एंटी एजिंग गुण पाए जाते हैं जो विटामिन ई और कोलेजन प्रोडक्शन को बढ़ावा देता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.