Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Diwali 2022: साड़ी पहनने के शौकीन हैं तो, दिवाली पर अपनाएं रकुल प्रीत सिंह का ये लुक

Diwali 2022: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस अपनी सादगी और अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस का हर अंदाज, हर स्टाइल फैंस को उनका दीवाना बनाता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें उनका दिवाली लुक देखने को मिल रहा […]

Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh

Diwali 2022: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस अपनी सादगी और अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस का हर अंदाज, हर स्टाइल फैंस को उनका दीवाना बनाता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें उनका दिवाली लुक देखने को मिल रहा है। अगर आप साड़ी पहनने के शौकीन हैं तो रकुल प्रीत सिंह के लुक को फॉलो करके दिवाली पर और भी ज्यादा खूबसूरत लग सकती हैं।

दीवाली पर पहने डिजाइनर ब्लाउज

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) येलो और ऑरेंज कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। रकुल प्रीत सिंह ने डीप नेक का गोल्डन डिजाइनर ब्लाउज पहना है जो कि स्लीवलेस है। इस फोटो में वो बेहद सुंदर लग रही हैं और आप भी ऐसे ब्लाउज को खरीद सकते हैं जो कि मार्केट में आसानी से मिल जाते है। रकुल प्रीत सिंह के साड़ी के साथ ऐसे ब्लाउज आज कल ट्रेंड में चल रहे हैं जिसमें काफी वर्क किया जाता है जो दिखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं। इस तरह के ब्लाउज आप इस दिवाली को जरूर पहन कर देखें।

यहाँ पढ़िए – Diwali 2022: शहनाज गिल ने दिया दिवाली ‘फैशन गोल’, ट्राई करें सिंपल-सोबर साड़ी

ऐसे करें साड़ी को कैरी

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की साड़ी बेहद ही सिंपल है जिसमें गोल्डन कलर का वर्क किया हुआ है। इसी के साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स पहने हैं और हाथों में बैग ले रखा है। इस लुक को फॉलो कर आप दिवाली पार्टी में जा सकती हैं और रकुल प्रीत सिंह की तरह लाइमलाइट चुरा सकती हैं। ऐसे सिंपल साड़ी में आप खुद को कंफर्टेबल फील भी करेंगी। इतना ही नहीं आप साड़ी को रकुल प्रीत सिंह के स्टाइल में भी पहन सकती है।

यहाँ पढ़िए – Diwali 2022: रकुल प्रीत सिंह बनीं ‘पटाखा’, लहंगा पहन दिया फेस्टिव गोल

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का मेकअप भी कमाल का लग रहा है और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। रकुल प्रीत सिंह इस लुक में कहर बरपा रही हैं जिसमें वो कमाल की लग रही हैं। इन फोटोज को देखकर फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं आप भी दिवाली पर साड़ी पहनने का सोच रहे हैं तो रकुल प्रीत सिंह के स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं।

यहाँ पढ़िए – लाइफस्टाइल से  जुड़ी ख़बरें    

First published on: Oct 20, 2022 02:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.