TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Salman Khan की एक्ट्रेस Pooja Hegde ने समंदर किनारे बनाया नया आशियाना, जानें प्रॉपर्टी की कीमत

Pooja Hegde: पूजा हेगड़े एक पैन-इंडिया स्टार हैं। इन्होंने कई सारी भाषाओं में फिल्में की हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने नया घर लिया है।

इमेज क्रेडिट; E24 bollywood
Pooja Hegde: पूजा हेगड़े, जल्द ही शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'देवा' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी में हैं। एक्ट्रेस साउथ फिल्मों में काम करने के बाद अब बॉलीवुड में भी रफ्तार पकड़ रही हैं। पूजा ने 'हाउसफुल 4', 'किसी का भाई किसी की जान' और 'मोहनजोदड़ो' जैसी फिल्मों में काम किया है।

इतनी कीमत है नए आशियाने की

पूजा (Pooja Hegde) ने हाल ही में एक नया घर लिया है। ये आशियाना 4000 वर्ग फुट में फैला हुआ है। एक्ट्रेस का घर संमदर के किनारे है, जहां से नजारे देखते ही बनते हैं। पूजा के इस घर का काम लगभग पूरा हो चुका है। अब एक्ट्रेस इस घर में शिफ्ट होने की तैयारियों में लगी हैं। पूजा के इस नये आशियाने की कीमत लगभग 45 करोड़ बताई जा रही है। इस घर को डिजाइन करने का काम एक्ट्रेस ने खुद किया है।

इस इलाके में है पूजा का नया घर

पैन-इंडिया स्टार का नया घर मुंबई के बांद्रा इलाके में है। यह घर बनाना एक्ट्रेस के लिए एक महत्वपूर्ण बात है, जो पहले शहर में एक छोटे से फ्लैट में रहती थीं। एक्ट्रेस ने घर में सारे काम अपनी पसंद के अनुसार ही करवाए हैं।

वर्क फ्रंट

पूजा (Pooja Hegde) एक पैन इंडिया स्टार हैं। ये कई भाषाओं में फिल्म कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा  एक्ट्रेस मॉडलिंग, ब्रांड प्रमोशन और एडवर्टाइजमेंट से अच्छी कमाई करती हैं। इनके पास प्रजेंट टाइम में कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर पूजा काम कर रही हैं। यह भी पढ़ें: दिव्या भारती के पति से हुई सगाई, अजय देवगन से भी था रिश्ता

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.