---विज्ञापन---

Anushka Sharma Expensive Dress: अनुष्का शर्मा के इस आउटफिट की कीमत उड़ा देंगे आपके होश, करना चाहेंगे ट्राई?

Anushka Sharma Expensive Dress: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। अनुष्का ने ‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘बैंड बाजा बारात’,’जब हैरी मेट सेजल’ और ‘पीके’ जैसे कई अच्छी मूवीज में काम किया है। फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से तो वह लोगों में पहले से ही मशहूर हैं और अब वह […]

Anushka Sharma Expensive Dress
Anushka Sharma Expensive Dress: अनुष्का शर्मा के इस आउटफिट की कीमत उड़ा देंगे आपके होश, करना चाहेंगे ट्राई?

Anushka Sharma Expensive Dress: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। अनुष्का ने ‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘बैंड बाजा बारात’,’जब हैरी मेट सेजल’ और ‘पीके’ जैसे कई अच्छी मूवीज में काम किया है। फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से तो वह लोगों में पहले से ही मशहूर हैं और अब वह अपने शानदार लुक से और भी ज्यादा छाने लगी हैं। वहीं अभी कुछ समय पहले ही करण जौहर ने अपने 50वें बर्थडे की पार्टी रखी थी। जिसमें शाहरुख खान, गौरी खान, मलाइका अरोड़ा,करीना कपूर खान,रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे कई बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे रेड कार्पेट रेडी लुक में पहुंचे नजर आए थे। इस मौके को भी अनुष्का ने हाथ से जाने नहीं दिया। उन्होंने कट-आउट लुक के साथ एक ऑल-ब्लैक ड्रेस चुनी जिसे देखकर सभी उनके दीवाने हो गए।

यहाँ पढ़िए – Kareena Kapoor Khan Beauty Tips: करीना कपूर खान की फिटनेस और ग्लोइंग स्किन का क्या सीक्रेट? देखें Video

इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

करण जौहर के बर्थडे पर पहनी इस एक्सपेंसिव आउटफिट में क्लिक कराई तस्वीरों को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया है। अनुष्का के अपने ऑल-ब्लैक कट-आउट गाउन में पोज करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस आउटफिट में फोटो पोस्ट कर अनुष्का ने साथ में एक कैप्शन देते हुए लिखा है,’मेरे सोने के समय से दो घंटे पहले… लेकिन ठीक लग रहा था’। इस आउटफिट के साथ अनुष्का ने कुछ एक्सेसरीज भी पहनी हैं, जिससे उनका लुक और भी अच्छा लग रहा है।

गोल्ड एक्सेसरीज के साथ पूरा किया लुक

अनुष्का ने अपने इस एक्सपेंसिव आउटफिट को स्टाइल करने के लिए स्ट्राइकिंग गोल्ड ज्वैलरी और एक्सेसरीज भी पहनी है। उन्होंने स्ट्रैपी गोल्ड हील्स, डेन्टी ईयररिंग्स, चंकी गोल्ड ब्रेसलेट और स्टेटमेंट रिंग्स पहनी हुई है। इसके अलावा अनुष्का ने लाइटली ब्रॉन्ज्ड स्किन, स्लीक आईलाइनर, लैशेज पर मस्कारा, ग्लॉसी ब्लश पिंक लिप शेड, सूक्ष्म आई शैडो, ब्लश्ड गाल और बीमिंग हाइलाइटर लगाकर हल्के मेकअप के साथ अपना लुक को पूरा किया है, जोकि उनपर बहुत सूट हो रहा है।

सेलेब्स ने भी किया पोस्ट पर रियेक्ट

अनुष्का शर्मा के पोस्ट पर उनके फैन्स ने कई लाइक्स और कमेंट्स किए हैं। फैन्स के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी उनके पोस्ट पर रिएक्ट किया है। जहां रिया कपूर और प्रीति जिंटा ने फायर इमोजिस गिराए हैं। वहीं उनके पति विराट कोहली ने उनकी तारीफ करते हुए ‘वाह’ कमेन्ट किया है। इसके अलावा सामंथा प्रभु ने पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए ‘ऊऊऊ ला ला’ लिखकर उनकी प्रशंसा की है। अनुष्का के अन्य फैन्स ने कमेन्ट सेक्शन को प्यार भरे इमोजी और कमेन्ट से भर दिया है।

यहाँ पढ़िए – Actress Samantha Diet: लाखों युवाओं की धड़कन सामंथा के परफेक्ट फिगर का राज है ये चीज, क्या है उनका फिटनेस मंत्रा?

जानिए अनुष्का के इस आउट्फिट की कीमत

आपको बता दें कि अनुष्का का यह शानदार कट-आउट गाउन डिजाइनर लेबल ‘एलिसबेटा फ्रैंची’ से है। अनुष्का का यह गाउन फिलहाल आधिकारिक वेबसाइट पर 67,000 की कीमत में उपलब्ध है।

यहाँ पढ़िए – लाइफस्टाइल से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 23, 2022 08:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.