TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘वंडर वुमन’ गैल गैडट कर रही हैं डबल ड्यूटी, तस्वीर शेयर कर कहा-मां का फर्ज निभा रही हूं

सारिका स्वरूप-wonder woman actress gal gadot shares pictures of herself pumping breast milk on set :  वंडर वुमन' गैल गैडट (Gal Gadot) फिल्मों के अलावा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं।  एक्ट्रेस सोशल मिडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में […]

सारिका स्वरूप-wonder woman actress gal gadot shares pictures of herself pumping breast milk on set :  वंडर वुमन' गैल गैडट (Gal Gadot) फिल्मों के अलावा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं।  एक्ट्रेस सोशल मिडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं।  अब हाल ही में गैल गैडोट ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जो एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में ले आई हैं।  






गैल गैडोट ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्‍वीरें शेयर की हैं जो की उनके फिल्म की सेट की हैं।  इस तस्वीर में वह चेयर पर बैठी हैं और उनका हेयर और मेकअप किया जा रहा है। साथ ही इस तस्वीर में गैल ब्रेस्‍ट मिल्‍क पंप करती नजर आ रही हैं। जो फैंस का ध्यान आकर्षित कर रहा हैं। 




तस्वीर में गैल काफी खुश दिखाई दे रही है इसके साथ ही वो ब्रेस्‍ट मिल्‍क पंप करती हुई काफी कम्‍फर्टेबल और कैजुअल भी दिख रही हैं। बता दे एक्ट्रेस हाल ही में तीसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने बेटी डैनिएला को जन्म दिया है। गैल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर साझा कर फैंस को ये जानकारी दी थी। इससे पहले एक्ट्रेस की दो और बेटियां एलमा और माया भी हैं। 




वहीं हाल ही में मां बनी गैल फिर से अपने काम पर लौटी है। इस दौरान एक्ट्रेस गल डबल-ड्यूटी कर रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गैल ने कैप्शन में लिखा है कि,'बस मैं, बैकस्‍टेज, एक मां होने के नाते।' गैल की ये तस्वीरें सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  साथ ही फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।  एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ अपने बच्चे के हेल्थ का भी पूरा ध्यान रख रही हैं। 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.