--- विज्ञापन ---

ऑस्कर में थप्पड़ कांड के बाद मुश्किल में विल स्मिथ की शादी, पत्नी संग तलाक की खबरें वायरल

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ (Will Smith) बीते काफी समय से सुर्खियों में हैं। ऑस्कर में होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ने के बाद विल स्मिथ (Will Smith) खूब सुर्खियों में रहे हैं। वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो विल के इस थप्पड़ कांड की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ में बड़ा संकट आ गया है। इस थप्पड़ की वजह से विल और उनकी पत्नी जैडा के बीच तनाव पैदा हो गया है।

हॉलीवुड गलियारों में कपल के तलाक लेने की खबरें हैं। द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के मुताबिक, विल स्मिथ और जैडा पिंकेट स्मिथ के बीच मुश्किल से कोई बात होती है। वे एक दूसरे से बात नहीं करते। कहा जा रहा दोनों के बीच तनाव काफी बढ़ गया है और मामला तलाक तक जा पहुंचा है।

 

और पढ़िएShocking: विल स्मिथ को मिली ‘थप्पड़कांड’ के लिए कठोर सजा, जानें किस जगह से किए गए 10 साल के लिए बैन

 

मैगजीन के मुताबिक, जबसे ऑस्कर स्कैंडल हुआ है दोनों के बीच टेंशन काफी बढ़ी है. उनके बीच सालों से दिक्कतें थीं लेकिन अब हालात ये हैं कि उनके बीच मुश्किल से ही कोई बात हो पाती है। अगर वे दोनों अलग होते हैं तो विल स्मिथ को फाइनेंसियली बड़ा नुकसान होगा। विल स्मिथ 350 मिलियन के मालिक हैं, कैलिफोर्निया कानून के मुताबिक इस अमाउंट का आधा एक्टर को पत्नी को देना पड़ेगा।

रिपोर्ट की मानें तो ये शोबिज का सबसे बुरा तलाक हो सकता है। ये तलाक एंजेलीन जोली और ब्रैड पिट से भी लंबा खिंच सकता है। अब विल स्मिथ और जैडा के तलाक की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा लेकिन इस खबर के बाद इस कपल के करोड़ों फैंस का दिल टूटा है। बता दें विल स्मिथ अमेरिकी एक्टर के साथ-साथ रैपर और फिल्म निर्माता हैं। उन्हें 5 गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड और 2 अकादमी पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है। इसके अलावा, वह चार ग्रैमी अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click here  – News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version