Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Will Smith Controversy: एकेडमी के एक्शन से पहले ‘विल स्मिथ’ ने दिया इस्तीफा, बोले- मैंने एकेडमी को धोखा दिया

- Advertisement -

Oscar Awards 2022: 94th ऑस्कर अवार्ड्स (Oscar's Awards) इस बार लाइमलाइट में छाया हुआ है। हर साल आयोजित होने वाले इस अवॉर्ड सेरेमनी में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। दरअसल बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने वाले विल स्मिथ (Will Smith) ने अवॉर्ड शो में कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ जड़ दिया था। इस थप्पड़ कांड पर सबने रिएक्ट किया। अब इसी कड़ी में एक नया रिएक्शन देखने को मिल रहा है। 

जानकारी के लिए आपको ऑस्कर अवॉर्ड में हुई घटना की जानकारी दे दें,दरअसल, कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) ने अवॉर्ड नाइट के दौरान विल स्मिथ (Will Smith  Wife) की पत्नी के मुंडा सिर का मजाक बनाया था। क्रिस रॉक ने साल 1997 में आई डेमी मूर की फिल्म ‘जीआई जेन’ का जिक्र करते हुए कहा था कि अब जेडा जीआई जेन 2 का इंतजार नहीं कर सकती। इसी बात को लेकर विल भड़क गए और स्टेज पर जाकर रॉक को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि बाद में उन्होंने माफी भी मांगी।

और पढ़िए – Will Smith Controversy: पति विल स्मिथ के 'थप्पड़ कांड' पर जेडा पिंकेड स्म‍िथ ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

अब इस मुद्दे को बढ़ता देख एकेडमी के तरफ से एक्शन लेने की बात कही गई थी। हालांकि एकेडमी की कार्रवाई से पहले ही हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने ऑस्कर पुरस्कार देने वाली संस्था से इस्तीफा दे दिया है।  विल स्मिथ (Will Smith Statement) ने मीडिया को दिए साक्षात्कार में कहा, “मैं एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं, और बोर्ड मुझे जो भी सजा देना चाहती है, वह दे सकती है, मैं उसे स्वीकार करूंगा।”

आपको बता दें कि विल स्मिथ ने ये भी कहा कि उन्होंने जो किया अवॉर्ड सेरेमनी में वो बेहद चौंकाने वाला था। अपनी बात आगे रखते हुए उन्होंने कहा कि '94वें अकादमी अवॉर्ड शो के दौरान मेरे द्वारा किया गया कार्य चौंकाने वाला था। जिन लोगों को मैंने चोट पहुंचाई है, उनकी सूची लंबी है और इसमें क्रिस, उनका परिवार, मेरे कई प्यारे दोस्त और प्रियजन भी शामिल हैं। ऐक्टर का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts