Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

जिन्नी बनकर धमाल मचाएंगे विल स्मिथ, ‘अलादीन’ के फर्स्ट लुक के साथ सामने आईं कई तस्वीरें, देखिए

हॉलीवुड में इन दिनों नई नई फिल्में आ रही है। इसी लिस्ट में एक और फिल्म है जो कि जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं फिल्म अलादीन की। हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ जल्द ही फिल्म अलादीन में नजर आने वाले हैं।  इस फिल्म में विल स्मिथ जिन्नी […]

हॉलीवुड में इन दिनों नई नई फिल्में आ रही है। इसी लिस्ट में एक और फिल्म है जो कि जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं फिल्म अलादीन की। हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ जल्द ही फिल्म अलादीन में नजर आने वाले हैं।  इस फिल्म में विल स्मिथ जिन्नी के रोल में नजर आएंगे। वैसे ये तो सभी जानते हैं कि अलादीन और जिन्न की दोस्ती कैसी थी। वही कहानी एक बार फिर से हॉलीवुड के पर्दे पर आ रही है। हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है। जो कि एक मैग्जीन कवर पर है। इसके अलावा फिल्म के सेट से कई औऱ तस्वीरें भी सामने आई है। 

इन तस्वीरों में विल स्मिथ के साथ फिल्म की बाकी कास्ट नजर आ रही है। बता दें कि इस फिल्म में मेना मसूद अलादीन के रोल में है। नओमी स्कॉट जैस्मिन के रोल में हैं तो वहीं मरवां केंजारी जफर के रोल में होंगे। सामने आई तस्वीरों में विल स्मिथ जिन्नी बने दिख रहे हैं। तो मेना मसूद अलादीन के रोल में नजर आ रहे है।

 एक्ट्रेस नओमी स्कॉट भी जैस्मिन के रोल में दिख रही है। बता दें कि फिल्म का पोस्ट मैग्जीन के कवर पर छापा गया है। देखने में लग रहा है कि फिल्म काफी इंट्रस्टिंग होने वाली है। बता दें कि बीते दिनों ही विल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, मुझे बाहर आने दो, इंतजार नहीं कर सकता आप सभी को अपना ब्लू रंग दिखाने के लिए। पोस्टर में जिन्न का चिराग नजर आ रहा था। साथ ही उसके चारों ओर नीला रंग नजर आ रहा था। इसके अलावा पिछले दिनों ही स्मिथ इंडिया भी आए थे। जहां  वो आगरा ताजमहल का दीदार करने पहुंचे थे तो वहीं वो हरिद्धार भी गंगा आरती में शामिल होने गए थे।  फिल्म गाय रिची डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 24 मई 2019 को रिलीज होगी।

First published on: Dec 20, 2018 09:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.