Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

विन डीजल की फिल्म ‘ब्लडशॉट’ का हिंदी ट्रेलर आया सामने

- Advertisement -


हॉलीवुड एक्टर विन डीजल (Vin Diesel) इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में विन डीजल (Vin Diesel) नई फिल्म 'ब्लडशॉट' में नजर आने वाले हैं। साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। फिल्म में एक्टर विन डीजल मुख्य किरदार में हैं। 

दर्शकों को ट्रेलर में उनका सुपरहीरो लुक नजर आ रहा है। ट्रेलर में वह एक सिपाही के तौर पर नजर आते हैं जिसकी मौत हो जाती है। लेकिन नैनो टेक्नोलॉजी के सहारे वह फिर से वापस आ जाते हैं। यह फिल्म इसी नाम की बेस्ट सेलिंग कॉमिक बुक पर आधारित है।  

फिल्म का अंग्रेजी ट्रेलर पिछले महीने लॉन्च हो चुका है। दुनिया भर में उस ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिला है। हालांकि हिंदी ट्रेलर के आने के बाद से भारतीय दर्शकों का रुझान और भी बढ़ गया है। सामने आए ट्रेलर की हिंदी डबिंग की बात करें तो यह मूल ट्रेलर के काफी करीब है। हालांकि कुछ जगह आवाज और कलाकार का तालमेल सटीक महसूस नहीं लगता है तो वहीं अंग्रेजी संवाद की तुलना में हिंदी संवाद कुछ हल्के पड़ते महसूस होते हैं। हालांकि डबिंग 100 प्रतिशत जचे यह मुमकिन नहीं होता है। 

लेकिन फिर भी सामने आए हिंदी ट्रेलर में कुछ और प्रयास करने की गुंजाइश मालूम पड़ती है। फिल्म का निर्देशन डेव विल्सन ने किया है। वहीं, विन डीजल के अलावा फिल्म में सैम हेगन, गाइ पियर्स, इजा गोंजालेज और टोबी केबेल जैसे कलाकार अहम किरदार में हैं।

ट्रेलर के खास पक्षों के बारे में बताएं तो जैसा हम अंग्रेजी ट्रेलर में पहले ही देख चुके हैं विन डीजल जैसे दूसरे लड़ाके भी हैं जिनसे कभी विन लड़ते तो कभी उनके साथ मिशन को अंजाम देते हुए दिख रहे हैं। यह सभी एक आम व्यक्ति की शक्ति, बुद्धि और कुशलता की तुलना में कई गुना आगे हैं। इन्हें ना तो आम गोली से खत्म किया जा सकता है और ना ही बड़े से बड़े बम का इनपर कुछ असर होता है।

इनके अंदर के बदलाव उनके बड़े से बड़े जख्म को चुटकी में भर देती है। ट्रेलर देख के ऐसा प्रतीत होता है कि जिन लोगों की वजह से विन डीजल मरने के बाद वापस आते हैं बाद में वह उसी के खिलाफ हो जाते हैं। 

पूरे ट्रेलर में वह जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। पहली नजर में यह फिल्म तकनीक की शक्ति और उसके दुष्परिणाम के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। यह फिल्म सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया द्वारा भारत में 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी। 

- Advertisement -

Latest Posts