Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

विन डीजल की फिल्म ‘ब्लडशॉट’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, एक्शन का दिखा फुल डोज

- Advertisement -

हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल (Vin Diesel) की फिल्म 'ब्लडशॉट' का ट्रेलर सामने आ चुका है। इस फिल्म में विन डीजल (Vin Diesel) एक सुपर हीरो के तौर पर नजर आ रहे हैं। उनका यह लुक और किरदार देखने के लिए दर्शक फिल्म की घोषणा के समय से ही उत्साहित थे। 

 सामने आए ट्रेलर में वह एक सिपाही के तौर पर नजर आते हैं जिसकी मौत हो जाती है लेकिन नैनो टेक्नोलॉजी के सहारे वह फिर से वापस आ जाते हैं।

 ट्रेलर में उनके जैसे दूसरे पात्र भी देखने को मिलते हैं जिनसे कभी विन लड़ते तो कभी उनके साथ मिशन को अंजाम देते हुए दिख रहे हैं। यह सभी एक आम व्यक्ति की शक्ति, बुद्धि और कुशलता की तुलना में कई गुना आगे है। 

इन्हें ना तो आम गोली से खत्म किया जा सकता है और ना ही बड़े से बड़े बम का इनपर कुछ असर होता है। इनके अंदर के बदलाव उनके बड़े से बड़े जख्म को चुटकी में भर देती है।  

ट्रेलर देख के ऐसा प्रतीत होता है कि जिन लोगों की  वजह से विन डीजल मरने के बाद वापस आते हैं बाद में वह उसी के खिलाफ हो जाते हैं। पूरे ट्रेलर में वह जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। पहली नजर में यह फिल्म तकनीक की शक्ति और उसके दुष्परिणाम के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है।

गौरतलब है कि यह फिल्म इसी नाम की बेस्ट सेलिंग कॉमिक बुक पर आधारित है।  फिल्म का निर्देशन डेव विल्सन ने किया है वहीं विन डीजल के अलावा फिल्म में सैम हेगन, गाइ पियर्स, इजा गोंजालेज और टोबी केबेल जैसे कलाकार अहम किरदार में हैं। 

यह फिल्म सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया द्वारा भारत में 28 फरवरी को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest Posts