Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

दुनियाभर में धूम मचाने के बाद अब भारत में इस दिन 5 भाषाओं में रिलीज होगी “Fast & Furious 9”

- Advertisement -

सारिका स्वरूप- vin diesel and john cena Starrer film fast and furious 9 to release in india on this date : जॉन सीना (John Cena), विन डीजल (Vin Diesel) जैसे स्टार्स से सजी फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' (Fast And Furious 9) के भारत में रिलीज को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  ऐसे में फैंस के लिए फिल्म की रिलीज को लेकर खुशखबरी सामने आई हैं। खबर है कि  'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' भारत में रिलीज के लिए तैयार है। खबरों के मुताबिक ये फिल्म 5 अगस्त 2021 को 5 भाषाओं इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में रिलीज होने वाली हैं। हालाकिं कोरोनावायरस के कारण भारत के कई हिस्सों में सिनेमाघरों को अभी भी खोला नहीं गया है। जिसकी वजह से इस फिल्म को बहुत सीमित स्क्रीन्स पर ही दिखाया जाएगा। 


बता दे कि, 25 जून को ये फिल्म ऑस्ट्रेलिया, चीन, अमेरिका और इंग्लैंड समेत कुल 13 देशों में रिलीज होकर बंपर कमाई कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने दमदार बिजनेस किया है। इस फिल्म ने रिलीज होने के बाद से अब तक कुल 500 मिलियन डॉलर यानि कि  करीब 3,726 करोड़ रुपए  का कारोबार किया है।  फिल्म को लेकर दुनियाभर में जबरदस्त चर्चा हो रही है। वही भारतीय  फैंस भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं।



फिल्म की कहानी कि बात करें तो इसमें विन डीजल अपने ही भाई से टक्कर लेते नजर आएंगे और उनके भाई का किरदार जॉन सीना निभा रहे हैं। दोनों के दमदार जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वही चार्लीज थेरॉन ने सिफर साइबर आतंकवादी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है।



बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जस्टिन लिन ने किया है। इससे पहले जस्टिन इस सीरीज के तीसरे, चौथे, पांचवें और छठें पार्ट का डायरेक्शन भी कर चुके हैं। हालांकि इस फिल्म की कहानी  पहले के मुकाबले काफी दिलचस्प है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।वही फिल्म में विन डीजल, जॉन सीना के अलावा मिचेल रोड्रिगेज और कार्डी बी , टायरेस गिब्सन,
समेत कई नामी स्टार्स शामिल हैं। 

- Advertisement -

Latest Posts