--- विज्ञापन ---

Video: एक बार फिर विल स्मिथ ने क्रिस रॉक से मांगी माफी, कही ये बात

- Advertisement -

Will Smith And Chris Rock Slapgate Case: हॉलीवुड सिनेमा के पॉपुलर एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) के ऑस्‍कर अवॉर्ड शो (Oscar award show) में अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन और होस्‍ट क्रिस रॉक (Chris Rock) को जोरदार थप्‍पड़ मारने के बाद एक बड़ा विवाद शुरू हो गया था, जिस पर कड़ा एक्शन लिया गया। इस एक्शन के तहत विल स्मिथ पर अकादमी ऑफ मोशन पिक्‍चर ऑर्ट्स एंड साइंसेज ने 10 साल तक ऑस्कर में शामिल होने पर प्रतिबंध लगा दिया था। इसके बाद उनको हर जगह से निंदा झेलनी पड़ी।

अब हाल ही में विल स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने क्रिस रॉक से एक बार फिर माफी मांगी है। विल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसकी शुरुआत में कुछ लाइनें लिखी हैं। इसमें लिखा है कि मैं पिछले कई महीनों से काफी कुछ सोच रहा हूं और इस पर काम भी कर रहा हूं। आप लोगों ने मुझसे कुछ सवाल पूछे हैं, आज मैं उनका जवाब देना चाहता हूं। विल ने कहा, ‘ऑस्कर इवेंट में मैं अपना मानसिक संतुलन खो बैठा था, पता नहीं मैं क्या ही सोच रहा था, काफी उलझा हुआ भी था’।

इसके आगे विल ने कहा, ‘मैंने क्रिस का नंबर निकाला और उनसे बात करने के लिए मैसेज भी किया, हालांकि वो बात करने के लिए तैयार नहीं हैं, वो बोले “जब मैं बात करने की स्थिति में आऊंगा तब आपसे बात कर लूंगा”..क्रिस मैं आपसे माफी भी मांगता हूं, मुझे मालूम है मेरा व्यवहार स्वीकार करने लायक नहीं था, आप जब भी बात करना चाहें, मैं यही हूं..विल ने वीडियो में आगे क्रिस रॉक की मां से भी माफी मांगी, मैं क्रिस की फैमिली से भी माफी मांगता हूं’। बता दें कि इससे पहले भी विल ने एक पोस्ट शेयर कर क्रिस रॉक से माफी मांगी थी।

 

- Advertisement -
Exit mobile version