TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video Leak: ‘लोकी 2’ के सेट से सामने आया टॉम हिडलस्टन का लुक, देखें वायरल पोस्ट

Loki Season 2: हॉलीवुड सिनेमा की कई फिल्मों के फॉलोअर्स का एक अच्छा खासा ग्रुप है, जो मार्वल स्टूडियोज की फिल्म्स का बेताबी के साथ इंतजार करते हैं। इन मूवीज में एक नाम पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘लोकी’ का है, जो सिनेमाघरों पर आते के साथ ही हिट हो गई थी। कुछ समय पहले […]

Loki Season 2: हॉलीवुड सिनेमा की कई फिल्मों के फॉलोअर्स का एक अच्छा खासा ग्रुप है, जो मार्वल स्टूडियोज की फिल्म्स का बेताबी के साथ इंतजार करते हैं। इन मूवीज में एक नाम पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘लोकी’ का है, जो सिनेमाघरों पर आते के साथ ही हिट हो गई थी। कुछ समय पहले इस फिल्म के पार्ट 2 की घोषणा की गई थी, जिसके बाद अब ‘लोकी 2’ के सेट से टॉम हिडलस्टन (Tom Hiddleston) का लुक लीक हो गया है। यही नहीं ‘लोकी 2’ के सेट से जो वीडियो लीक हुए हैं, वो सभी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। आगे बता दें कि सीजन 1 में टॉम हिडलस्टन और ओवन विल्सन ने अहम रोल प्ले किया था। शो में लोकी और टाइम वेरिएशन अथॉरिटी (टीवीए) के बीच एक लड़ाई दिखाई गई थी, जो ब्रह्मांड को सही क्रम में रखता है। सीजन 1 लोकी और मोएबियस (टीवीए से) के साथ समाप्त होता है, ये पता लगाने के लिए कि सिल्वी ने समय के अंत में रहने वाले एक व्यक्ति को क्यों मारा। अब द्रशक ये देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि ‘लोकी 2’ में मेकर्स क्या कुछ नया लेकर आने वाले हैं। इसे आगे फैन्स को बता दें कि ‘लोकी 2’ की शूटिंग लंदन में शुरू की गई थी। इन वायरल हुए वीडियो में दोनों कलाकार वेस्टमिंस्टर में नोएल कायर थिएटर के बाहर शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। जहां टॉम हिडलस्टन पुराने जमाने के ब्लैक टक्सीडो में दिखाई दे रहे हैं। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि गॉड ऑफ मिसचीफ यानी लोकी को मोबियस उर्फ ओवन विल्सन के बगल में खड़े हहुए हैं। इन वीडियो ने फैंस को ‘लोकी सीजन 2’ के लिए बेहद उत्साहित कर दिया है। वीडियोज पर कमेंट कर एक फैन ने लिखा, “उनके जैसे भगवान कभी नहीं होंगे”। तो वहीं दूसरे यूजर ने टॉम के आउटफिट के बारे में लिखा, “आप लोगों को एहसास हुआ कि लोकी ने 70 के दशक का टक्सीडो पहना है”। आखिर में बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘लोकी सीजन 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2023 के बीच में रिलीज होने की उम्मीद है। हालांकि, अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.