Friday, December 2, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: हॉलीवुड एक्ट्रेस ताराजी पी. हेंसन का छलका दर्द, रंगभेद को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Taraji P Henson: पुराने समय से ही काले-गोरे रंग को लेकर काफी भेदभाव किया जाता रहा है। मगर आज के समय में भी, अगर ऐसी बात हो तो, वो बहुत ही पुराने ख्यालातों का इंसान लगता है, जिसे समाज के लोग छोटी सोच का इंसान कहते हैं। अब इसी से जुड़ी एक खबर हम आपको बता रहे हैं कि ऐसा सिर्फ आम लोगों के साथ ही नहीं जानी-मानी एक्ट्रेस ताराजी पी. हेंसन के साथ भी हुआ है। बार-बार मिल रहे काले रंग के तानों से परेशान होकर अब एक्ट्रेस ने हमेशा के अमेरिका छोड़ कहीं और बसने का प्लान बना लिया है।

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान ताराजी पी. हेंसन ने कहा कि वो कहीं दूसरी जगह पर रहने के लिए वास्तव में विचार कर रही है, क्योंकि अमेरिका में राजनीतिक और सामाजिक माहौल ने उन्हें थका हुआ महसूस करा दिया है, उन्होंने एक पॉडकास्ट पर कहा, “मैं वास्तव में यहां से उठने, दूसरे देश में जाने और रहने पर विचार कर रही हूं, ये कुछ ऐसा है जो 50 के साथ आता है, आप लड़ते-झगड़ते थक जाते हैं, मैं थक गई हूं”।

 

और पढ़िए – Video: हॉलीवुड एक्ट्रेस ताराजी पी. हेंसन का छलका दर्द, रंगभेद को लेकर कही ये बात

 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब उनसे पूछा गया कि कौनसी चीज ने उनको थका दिया है? इस बात का जवाब देते हुए अदाकारा ने कहा, ‘एम्पायर’ स्टार ने ‘ब्लैक होने के दबाव’ और शांति और न्याय के लिए लगातार लड़ाई का जिक्र किया, ‘मिनियंस: राइज ऑफ ग्रू’ स्टार को लगता है कि, वो कहीं और ‘तनाव मुक्त’ जीवन जी सकती हैं और खुश हैं कि उन्होंने अपने पेशेवर जीवन में इतना कुछ हासिल कर लिया है कि अब उन्हें यात्रा करने की आजादी है।

 

और पढ़िए – Johnny Depp: जॉनी डेप को मिला इतने करोड़ का ऑफर, एक्टर फिर से बनेंगे जैक स्पैरो?

 

अपने करियर को लेकर आगे एक्ट्रेस ने कहा, “मैं हमेशा एक खलनायक की भूमिका निभाना चाहती थी, मैं अब भी एक मार्वल चरित्र की तरह एक वास्तविक जीवन के खलनायक की भूमिका निभाना चाहती हूं, लेकिन मैं बेले बॉटम (‘मिनियंस: द राइज ऑफ ग्रू’ में) बनकर खुश हूं, वो जाजी है और उसके पास एक बड़ा एफ्रो है”।

 

और पढ़िए – कर्टनी कार्दशियन के पति ट्रैविस बार्कर हुए अस्पताल में भर्ती, एक महीने पहले हुई थी शादी

 

इसके आगे बता दें कि फिलहाल, हेंसन के पास इस समय आगे बढ़ने की कोई निश्चित योजना नहीं है, वो जल्द ही अपनी दोस्त मैरी जे ब्लिज के साथ एक ब्रेक लेने की उम्मीद कर रही है, उनका कहना है, “मैं और मैरी इतने लंबे समय से इस यात्रा को करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हमारा शेड्यूल बहुत बिजी है, जो कि हमको काफी परेशान कर रहा है, परंतु मैंने उससे कहा, देखो, बस बहुत हो गया, मुझे छुट्टी चाहिए”।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts