Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: कनाडाई कॉमेडियन लिली सिंह ने ड्रयु बैरीमोर संग किया जबरदस्त डांस, फैंस का था ऐसा रिएक्शन

- Advertisement -

मुंबई। कनाडाई कॉमेडियन और YouTuber लिली सिंह (Lilly Singh) अक्सर अपने फैन्स के लिए फनी वीडियोज अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में लिली ने हॉलीवुड एक्ट्रेस ड्रयु बैरीमोर (Drew Barrymore) के साथ एक वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। इस वीडियो में वो अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के हिट सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि लिली द ड्रयु बैरीमोर शो में गेस्ट थीं, जहां शो में उनकी जोड़ी ने अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के गाने पर धमाल कर दिया।

इस वीडियो में लिली सफेद ब्लेजर और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रही हैं, जबकि ड्रयु बैरीमोर ने ब्लैक टॉप और ब्लू स्कर्ट पहना हुआ है। शुरुआत में लिली सिंह ‘मैं हूं ना’ का फेमस स्टेप शाहरुख खान के हाथ फैलाकर करती नजर आ रही हैं। इसके बाद अक्षय कुमार के ‘चुरा के दिल मेरा’ गाने पर ड्रयु बैरीमोर के साथ स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं। ड्रयु बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर बिल्कुल लिप सिंक कर रही हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं,दोनों मस्ती के साथ इस गाने पर डांस कर रही हैं।

और पढ़िए –Forbes Billionaires List 2022: दुनिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल हुईं रिहाना

बता दें कि लिली सिंह के इस वीडियो पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो पर एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने लिखा-“OMG!!! सबसे अच्छी चीज जो मैंने लंबे समय बाद देखी और काल पेन ने इस पर लिखा-“हाहाहा अद्भुत। कई फैंस यह देखकर हैरान हैं कि लिरिक्स सही तरीके से पकड़े गए हैं। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ 1994 में रिलीज हुई थी। एक्शन कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। इस फिल्म का गाना ‘चुरा के दिल मेरा’ काफी पसंद किया गया था। इस गाने की चर्चा तो देश-विदेशों में भी देखने को मिलती रही है। 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts