Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urvashi Rautela के फैन पर चढ़ा ‘पावरी फीवर’। गुदगुदाने वाले अंदाज़ में कही दिल की बात।

- Advertisement -

Urvashi Rautela joins the 'Pawri' trend: सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘पावरी फीवर’ चढ़ा हुआ है। पाकिस्तानी वायरल स्टार ‘दानानीर’ के ‘पावरी हो रही है’ वीडियो की तर्ज पर अब तक लाखों वीडियो बन चुके हैं। भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स में भी इस ट्रेंड को लेकर जबरदस्त क्रेज़ देखा जा रहा है। वहीं, बॉलीवुड सितारे भी अब पीछे नहीं हैं। बीते दिनों, शाहिद कपूर से लेकर रणदीप हुड्डा तक कई सितारों ने ‘पावरी हो रही है’ स्टाइल में वीडियोज़ बनाए और सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। अब इस लिस्ट में लेटेस्ट एंट्री उर्वशी रौतेला की हुई है। अपने हॉट और ग्लैमरेस लुक्स की वजह से फैंस के दिलों पर राज करने वाली उर्वशी रौतेला पर भी ‘पावरी फीवर’ का असर देखा जा रहा है। 

फर्क सिर्फ इतना है कि उर्वशी रौतेला ने वीडियो खुद नहीं बनाया है, बल्कि उनके एक फैन ने बनाया है। दरअसल इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके फैन को देखा जा सकता है। वीडियो में उर्वशी का वो फैन अपने कम्पयूटर स्क्रीन पर एक्ट्रेस की तस्वीर दिखाता हुआ कह रहा है कि “ये हमारा क्रश है…ये हम हैं…और ये हमें रिप्लाई भी नहीं कर रही है।” उर्वशी द्वारा शेयर किये इस फैन मेड वीडियो को उनके अन्य फैंस भी जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला जल्द ही वेब सीरिज़ “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा वह गुरु रंधावा के साथ एक म्यूज़िक वीडियो में भी दिखाई देंगी।

- Advertisement -

Latest Posts