--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कान्स के रेड कार्पेट पर उक्रेनी महिला ने उतारे कपड़े, दिया ये संदेश

- Advertisement -

Hollywood News: कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट पर शुक्रवार को एक चौंका देने वाला मामला सामने आया हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने यूक्रेन में हो रहे दुष्कर्म के खिलाफ संदेश देने के लिए अपने कपड़े उतार दिए थे। जॉर्ज मिलर की फिल्म ‘थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग’ के प्रीमियर के दौरान हुई इस घटना ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया।

इस घटना को अनजाम देने वाली महिला के शरीर पर यूक्रेन के झंडे के नीले और पीले रंग के बगल में ‘स्टॉप रेपिंग अस’ का संदेश लिखा हुआ था। इसके साथ ही महिला के पौरों पर लाल रंग भी लगा हुआ था। यूक्रेन में हो रहे दुष्कर्म का खुलासा करने के लिए महिला ने इस अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हुए किया। इसे के साथ इस महिला ने ‘हमारा बलात्कार मत करो!’ का नारा भी लगाया।

 

और पढ़िएहॉलीवुड सिंगर रिहाना के घर गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म

 

Cannes 2022: Woman Takes Off Her Clothes To Protest Against Atrocities On Ukraine; Watch Video! -

वहीं घटना के तुरंत बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल के गार्ड हरकत में आ गए और उन्होंने अपने कोट से महिला के शरीर को ढक दिया। यूक्रेनी राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की ने कान्स 2022 के उद्घाटन पर एक संदेश दिया था। युद्ध के खिलाफ बोलने का आह्वान करते हुए जेलेंस्की ने कहा था ‘हमें ये साबित करने के लिए एक नए (चार्ली) चैपलिन की जरूरत है कि आज सिनेमा चुप नहीं है।’

 

और पढ़िएPhotos: हॉलीवुड सिंगर दुआ लीपा की ये हॉट तस्वीरें आपको कर देंगी मदहोश

 

इसके साथ ही यूक्रेन के राष्ट्रपति ने देश में हो रहे दुष्कर्म के बारे में बात की थी और कहा था कि, ‘पिछले महीने जांच कर्ताओं को रूसी सैनिकों के कब्जे वाले क्षेत्रों में ‘बलात्कार के सैकड़ों मामलों’ की रिपोर्ट मिली थी साथ ही यूक्रेनी नागरिकों के साथ दुष्कर्म करने की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। आपको बता दें, ये घटना इतनी हैरान कर देने वाली है कि हर कोई इस बारे में सोचने पर मजबूर हो गया है।

 

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss