Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

किम कार्दशियन की अपील के कारण ट्रक ड्राइवर की सजा कम, 110 से हटाकर हुई 10 साल की कैद

- Advertisement -

मुंबई। अमेरिका के कोलोराडो के गवर्नर जारेड पोलिस (Governor Jared Polis) ने रोजेल एगुइलेरा-मेडेरोस (Rogel Aguilera-Mederos) नाम के ट्रक ड्राइवर की सजा को 110 साल से घटाकर 10 साल कर दिया है। रोजेल एगुइलेरा-मेडेरोस (Rogel Aguilera-Mederos) की सजा को कम करने के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने भी अपील की थी। 

दरअसल रोजेल एगुइलेरा-मेडेरोस (Rogel Aguilera-Mederos) एक ट्रक ड्राइवर था, जिसके ट्रक से चार लोगों की मौत हो गई थी जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए। वहीं कोलोराडो के गवर्नर जारेड पोलिस  (Governor Jared Polis) ने एक चिट्ठी में लिखा की, आपको एक दुखद लेकिन अनजाने में किए गए काम के लिए 110 साल कैद की सजा सुनाई गई है, जो आजीवन कारावास से भी ज्यादा है। बेशक आप निर्दोष नहीं हैं, लेकिन हमारी आपराधिक न्याय प्रणाली में कई अन्य कैदियों की तुलना में आपकी सजा बहुत ज्यादा है, जिन्होंने जानबूझकर, पहले ये योजना बनाकर अपराध किया है'।

इसी को लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने कहा था कि, इस ट्रक ड्राइवर पर आरोप लगा था कि, उसने अपने ट्रक से 25 अप्रैल 2019 को दो दर्जन से ज्यादा वाहनों में टक्‍कर मार दी थी और इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी लेकिन असल में ट्रक का ब्रेक फेल हो गया था. जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। वहीं अब जबकि इस ड्राइवर की सजा कम हो गई है तो हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने गवर्नर जारेड पोलिस (Governor Jared Polis)   को धन्‍यवाद कहा है।

बता दें कोलोराडो के गवर्नर जारेड पोलिस (Governor Jared Polis) ने 13 दिसंबर को एगुइलेरा-मेडेरोस को ये सजा सुनाई गई थी। वहीं जब ड्राइवर को सजा सुनाई गई थी तो उन पर 27 मामलों में आरोप तय हुए थे जिसका लाखों लोगों ने विरोध किया था जिसमें हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) भी शामिल थी।

- Advertisement -

Latest Posts