--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

- Advertisement -

She-Hulk: Attorney at Law Trailer: मार्वल स्टूडियोज की एक के बाद सीरीज इन दिनों रिलीज के लिए तैयार हैं। अब हाल ही में हॉलीवुड सीरीज ‘शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये इस सीरीज का दूसरा ट्रेलर है। इस सीरीज का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। आपको बता दें कि ट्रेलर में तातियाना मसलनी को जेनिफर वाल्टर्स यानी ‘शी-हल्क’ के रूप में दिखाया गया है, जिनको देखकर आपको भी खूब मजा आने वाला है।

और पढ़िए – Top 5 Web Series: ओटीटी पर बजता है इन वेब सीरीज का डंका, देखें लिस्ट

 

 

आगे बता दें कि इस ट्रेलर में तातियाना मसलनी उर्फ जेनिफर आपको शी-हल्क की ट्रेनिंग लेते हुए दिखाई देंगी, जिन्हें उनके भाई ब्रूस बैनर उर्फ हल्क ट्रेन कर रहे हैं। वो एक वकील होती है, जो ह्यूमन ओरिएंटेड लीगल केस लड़ने में माहिर होती है। ये वेब शो मसलनी के किरदार जेनिफर वाल्टर्स के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो सुपरपावर दिए जाने के बावजूद एक वकील के रूप में एक सामान्य जीवन जीने की कोशिश करती है और अपनी शक्तियों को अपने पर भारी नहीं पड़ने देतीं।

 

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

आखिर में बता दें कि इससे पहले भी सीरीज का पहला ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसमें देखा गया था कि तातियाना मसलनी जेनिफर का किरदार निभा रही है। जैसे ही उन्हें गुस्सा आता है, वो हल्क की तरह हरे रंग में बगल जाती हैं और उनका शरीर पहले से बड़ा और ताकतवर बन जाता है। आपको बता दें कि ये सीरीज हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और इंग्लिश भाषा में 17 अगस्त को Disney Plus Hotstar पर स्ट्रीम होगी।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version