Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Trailer Release: ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के प्रीक्वल ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ का ट्रेलर आउट, जानें कब होगी रिलीज

House of the Dragon Trailer Release: हॉलीवुड की मच अवेटेड सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के प्रीक्वल का लोगों को लम्बे समय से इंतजार है और अब हाल ही में इसके प्रीक्वल ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ये ट्रेलर बेहद अद्भुत नजारों से भरपूर है, क्योंकि इसमें ड्रैगन की झलक […]

House of the Dragon Trailer Release: हॉलीवुड की मच अवेटेड सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के प्रीक्वल का लोगों को लम्बे समय से इंतजार है और अब हाल ही में इसके प्रीक्वल ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ये ट्रेलर बेहद अद्भुत नजारों से भरपूर है, क्योंकि इसमें ड्रैगन की झलक भी देखने को मिल रही है।

और पढ़िए – Poster Release: आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ के नए पोस्टर आउट, ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

और पढ़िए – Hindi Trailer: ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स-द रिंग्स ऑफ पावर’ का हिन्दी ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

बता दें कि एचबीओ के इस शो के नए ट्रेलर में आयरन थ्रोन के लिए सत्ता का खूनी खेल दिखाया गया है, जिससे गेम ऑफ थ्रोन्स के फैंस अच्छी तरह से वाकिफ हैं। इस ट्रेलर में आप एक सफेद बाल वाली महिला को अपने अधिकारों के लिए लड़ते देखेंगे। ये कहानी “गेम ऑफ थ्रोन्स” की घटनाओं से 200 साल पहले सेट की गई है। ट्रेलर की शुरुआत किंग विसरीज टारगेरियन के साथ होती है, जो आयरन थ्रोन पर अपनी पसंद के उत्तराधिकारी को देखने के अपने सपने के बारे में बात करते हैं। उनकी पहली बेटी रैनेरा पहली दावेदार हैं, लेकिन “कोई भी रानी कभी आयरन थ्रोन पर नहीं बैठी है”।

आगे बता दें कि ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’, आरआर मार्टिन के 2018 के उपन्यास ‘फायर एंड ब्लड’ पर आधारित है। ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ सीरीज एचबीओ मैक्स (HBO Max) पर 21 अगस्त को प्रीमियर किया जाएगा। इंडिया में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 22 अगस्त से देखा जा सकता है। इस सीरीज के दिलचस्प ट्रेलर ने फैंस की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 21, 2022 12:56 PM