--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘अवतार- द वे ऑफ वॉटर’ का ट्रेलर आउट, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

- Advertisement -

Hollywood News: हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ (Avatar) का क्रेज लोगों में हमेशा से ही है। वहीं इस फिल्म के सीक्वल का फैंस को काफी समय से इंतजार था जो कि अब खत्म हो गया है। दरअसल, ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way of Water) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें पैंडोरा में भयंकर लड़ाई देखने को मिलने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के सेकंड पार्ट ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’इस साल के आखिरी में रिलीज होगी।

इसकी पहली झलक 27 अप्रैल को लास वेगस के सिनेमाकॉन में दिखाई गई थी और अब इसका ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है। पिछली बार की तरह इस बार भी फैन्स को पैंडोरा के खूबसूरत नजारे देखने को मिलेंगे। एक बार फिर फिल्म में सैम वर्दिंगटन, नावी जेक सुली और जोई सल्डाना, नेतिरी के किरदार में नजर आने वाले हैं।

 

और पढ़िएMet Gala 2022: प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर का मेट गाला में जलवा, लूटी महफिल

 

 

हालांकि इस बार वो अकेले नहीं होंगे बल्कि उनके बच्चे भी नजर आएंगे। पूरी फिल्म में पैंडोरा का खूबसूरत नीला पानी नजर आ रहा है। ट्रेलर में नावी का एक डायलॉग भी है जिसमें वो बोलता है, ‘हम जहां भी जाएं, ये परिवार ही हमारा किला है।’ इस डायलॉग के बाद कयास लगाए जा रहे है कि ये फिल्म इस परिवार पर आधारित हैं। बता दें, इस फिल्म को डायरेक्टर जेम्स कैमरन ने बनाया है जिसे लेकर उन्होंने कहा कि, ‘ये फिल्म देखने में काफी मजेदार होगी और इसमें 3डी के साथहाई डायनैमिक रेंज, हाई फ्रेम रेट और विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है।

फिल्म में इस बार पिछले कलाकारों के साथ केट विंसलेट, मिशेल यिहो, डेविड थ्वेलिस और विन डीजल भी नजर आने वाले हैं और ये फिल्म 16 दिसंबर 2022 को इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। वहीं अब देखना कि पहले पार्ट के मुकाबले दूसरे पार्ट को कितना पसंद किया जाता है।

 

 

 

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss