Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Top Gun Maverick Trailer: टॉम क्रूज की फिल्म ‘टॉप गन मेवरिक’ का तीसरा ट्रेलर रिलीज, फ्लाइंग स्टंट्स करते नजर आए सुपरस्टार

- Advertisement -

Hollywood News In Hindi: हॉलीवुड सुपरस्टार 'टॉम क्रूज (Tom Cruise) का जलवा आज भी बरकरार है। एक्टर के चाहने वाले उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में उनके फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। आपको बता दें कि सुपरस्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) बहुत जल्द फिल्म टॉप गन मेवरिक' (Top Gun Maverick) में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। 

आपको बता दें कि फिल्म 'टॉप गन मेवरिक' (Top Gun Maverick), साल 1986 में रिलीज हुई टॉम की सुपरहिट फिल्म 'टॉप गन' (Top Gun) का सीक्वल है। इस फिल्म के फैन्स सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स ने फिल्म के रिलीज से पहले इसका तीसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह ट्रेलर रिलीज होते ही सुपरहिट हो गया है।

'टॉप गन मेवरिक' में टॉम क्रूज अपने कैप्टेन पीट मेवरिक मिशेल के किरदार में दोबारा नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस किरदार के लिए फैन्स के बीच गजब का क्रेज है। इस बार वह टॉप गन के टेस्ट पायलट और इंस्ट्रक्टर के तौर पर नजर आने वाले हैं। ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि एक बार फिर इसमें बेहतरीन फ्लाइंग ऐक्शन देखने को मिलेंगे। फिल्म की कहानी टॉप गन के 10 साल बाद की दिखाई गई है। जिसमें मेवरिक के पार्टनर गूस के बेटे एंथनी एडवर्ड के किरदार में मिल्स टेलर नजर आएंगे। यहां देखें यह शानदार ट्रेलर:

'टॉप गन मेवरिक' का डायरेक्टर 'जो कोसिंस्की' हैं। इसमें टॉम क्रूज के अलावा वॉल किल्मर, जेनिफर कॉनेली, लुई पुलमैन, चार्ल्स पार्नेल, जय एलिस, जॉन हैम, माइल्स टेलर, एड हैरिस, बशीर सलाहुद्दीन और मोनिका बारबरो मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। सुपरस्टार की यह फिल्म 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रिलीज से पहले ही फैन्स फिल्म को काफी एक्साइटेड हैं। 

- Advertisement -

Latest Posts