Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Tom Parker died: ‘द वांटेड’ के सिंगर टॉम पार्कर का निधन, ब्रेन कैंसर से थे पीड़ित

- Advertisement -

मुंबई। ब्रिटिश बैंड ‘द वांटेड’ के सिंगर टॉम पार्कर (Tom Parker) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअलस, सिंगर अब इस दुनिया में नहीं रहे। 30 मार्च को ब्रेन ट्यूमर के चलते 33 वर्षीय सिंगर टॉम पार्कर (Tom Parker) का निधन हो गया। टॉम के निधन की सूचना उनकी पत्नी केल्सी ने इंस्टाग्राम पर साझा की। केल्सी ने लिखा आज सुबह (30 मार्च) टॉम अपने परिवार की मौजूदगी में इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। 

और पढ़िए –Bruce Willis: ब्रूस विलिस ने एक्टिंग करियर को कहा अलविदा,  इस वजह से लिए ये फैसला

उन्होंने लिखा कि हमारा दिल टूट गया है, टॉम हमारी दुनिया का केंद्र था और हम सब उनकी मुस्कान और ऊर्जावान उपस्थिति के बिना अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। हम आप सबके प्यार और समर्थन के आभारी हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए हमें एकजुट होना होगा कि टॉम की रोशनी उसके सुंदर बच्चों के लिए चमकती रहे। उन सभी लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने पूरे समय टॉम की देखभाल करने में हमारी मदद की। 

उन्होंने अंत तक संघर्ष किया और मुझे हमेशा उन पर गर्व रहेगा। टॉम और केल्सी ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी और बेटा है। टॉम की बेटी ऑरेलिया का जन्म 2019, तो वहीं बेटे थॉमस का जन्म 2021 में हुआ था। केल्सी ने दो फोटो शेयर किए हैं। एक में टॉम की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, तो दूसरी में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है। 

बता दें सिंगर को दो साल पहले ही पता चला था कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है। आपको बता दें कि साल 2020 की गर्मियों में टॉम को ब्रेन ट्यूमर का पता चला था और उसी साल अक्तूबर में उन्होंने ये खबर सबके साथ साझा की थी। उन्होंने कहा था कि मुझे उस समय पता था कि कुछ सही नहीं था, लेकिन कभी भी ऐसा होने की उम्मीद नहीं की थी। 

बता दें कि इस साल की शुरुआत में उन्होंने अपनै बैंड के साथ स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। इससे पहले उन्होंने कहा था, 'ऐसा नहीं है कि मैं कैंसर को नजर अंदाज कर रहा हूं, लेकिन मैं इस पर कोई ध्यान नहीं देना चाहता। जितना अधिक ध्यान आप इसपर देते हैं, उतना ही यह आपकी जिंदगी को लेता है और मैं इसे अपनी जिंदगी को लेने देना नहीं चाहता।'

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts