Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

स्पेस में फिल्म की शूटिंग करने के लिए Tom Cruise को भेजने के तैयार है नासा, अक्टूबर 2021 से शुरू होगी शूटिंग

- Advertisement -

पिछले काफी दिनों से ऐसी चर्चा है कि टॉम क्रूज (Tom Cruise) अपनी आने वाली किसी फिल्म की शूटिंग स्पेस में कर सकते हैं। अभी तक शायद सभी इसे अफवाह समझ रहे थे लेकिन अब पता चल रहा है कि खबर काफी हद तक सच भी हो सकती है। दरअसल ऐसा किसी और ने नहीं बल्कि नासा के चीफ ने कन्फर्म किया है। हाल में इस फिल्म के लिए डायरेक्टर भी फाइनल हो गए हैं। फिल्म को 'एज ऑफ टुमॉरो' के डायरेक्टर डोग लिमन बनाएंगे और यह अब तक की दुनिया की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग स्पेस में होगी।

दरअसल एक दिन पहले ही नासा ने मशहूर उद्योगपति एलन मस्क के स्पेसएक्स प्रोजेक्ट का स्पेसक्राफ्ट लॉन्च किया है। क्रूज़ ने फिल्म के लिए यूनिवर्सल पिक्चर्स से $ 200 मिलियन का बजट रखा है।  अक्टूबर 2021 में टॉम क्रूज स्पेस में जाने के लिए रवाना हो जाएंगे। टॉम क्रूज को फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेस में भेजे जाने पर नासा के चीफ जेम्स ब्रिडेनस्टीन ने कहा कि वह टॉम क्रूज को स्पेस में भेजा जा सकता है। वह उनके साथ काम करने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं।

जेम्स ने कहा कि जब उन्होंने टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन' देखी थी, उसी के बाद वह नेवी पायलट बनने के लिए प्रेरित हुए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि अगर टॉम किसी फिल्म की शूटिंग स्पेस में करते हैं तो आने वाली पीढ़ी एलन मस्क जैसे व्यक्ति से काफी प्रभावित होगी। अब देखना है कि टॉम क्रूज के फैन्स का यह फिल्म देखने का सपना कब तक पूरा हो पाता है।

- Advertisement -

Latest Posts