Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बदल गई टॉम क्रूज की फिल्म ‘टॉप गन: मेवरिक’ की रिलीज डेट

- Advertisement -

कोरोना वायरस का देश और दुनिया में तेजी से प्रसार हो रहा है। आज कोरोना वायरस से आंध्र प्रदेश में पहली मौत हुई है। देश में अब तक सामने आए कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 2300 से ऊपर पहुंच चुकी है। इससे पहले गुरुवार को देश में एक दिन के अंदर 342 नए मामले सामने आए। दुनिया के कई देश भी कोरोना की भयंकर चपेट में आ चुके हैं। 

देश-विदेश की अर्थव्यवस्थाओं के साथ ही साथ सिनेमा पर भी इसका बड़ा असर देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां शूटिंग रुकने के चलते सिनेमा ठप्प हो गया है तो वहीं बड़ी-बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई जा रही है। ऐसे में अब टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है।

 दरअसल टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' पहले 24 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म 23 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद टॉम क्रूज  ने सोशल मीडिया पर दी है। याद दिला दें कि फिल्म के अभी तक दो ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के दोनों ही ट्रेलर को दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया था। बता दें कि फिल्म के निर्देशन की बागडोर जोसेफ  कोसिंस्की के हाथ में है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'टॉप गन: मेवरिक'  का बजट 140 मिलियन डॉलर्स यानि 964 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म के कई बेहतरीन एक्शन सीन्स भी खुद टॉम क्रूज ने ही किए हैं। गौरतलब है कि भारत में फिल्म के ड्रिस्टीब्यूशन वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के पास हैं। याद दिला दें कि फिल्म 'टॉप गन' 1983 में कैलिफोर्निया की एक पत्रिका में इसी नाम से छपे एक लेख पर आधारित है।

ये भी देखिए :- PICS – बहुत खूबसूरत है चारू-राजीव का घर, मुंबई के एक पॉश अपार्टमेंट में रहती हैं !

- Advertisement -

Latest Posts