Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Titane Movie Review: गाड़ी से हुआ एक्सीडेंट फिर उसी कार से प्रेग्नेंट हो गई लड़की, यहां पढ़ें ये दिलचस्प कहानी

- Advertisement -

xमुंबई। फिल्म निर्देशक और मशहूर लेखक जूलिया डुकोर्नौ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी फीचर फिल्म 'टाइटेन' (Titane)  का नाम इन दिनों दर्शकों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। आपको बता दें कि यह फिल्म एक सीरियल किलर के बारे में है जो कार से सेक्स करने से गर्भवती हो जाती है। ऐसे अनोखी कहानी को फ्रांसीसी लेखक-निर्देशक जूलिया डुकोर्नौ ने बड़े ही रोमांचक अंदाज में दर्शकों के सामने रखा है। 

निर्देशक जूलिया डुकोर्नौ की दूसरी फीचर फिल्म है। अपने संवेदनशील और लीक से हटकर कहानियों के लिए फेमस डायरेक्टर जूलिया डुकोर्नौ  को उनके अनोखे स्टोरी आइडियाज को लेकर जाना जाता है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि एलेक्सिया को छोटी उम्र से ही कारों का शौक है। एक कार दुर्घटना में युवा एलेक्सिया (एडेल गुइग) के सिर में चोट लगने के बाद, डॉक्टरों ने उसके सिर में एक टाइटेनियम प्लेट फिट कर दी। (टाइटेन टाइटेनियम के लिए फ्रेंच है)। 

और पढ़िए –  Ariana Grande Pregnancy: एरियाना ग्रैंडे बनने वाली हैं मां? क्या है इस वायरल खबर की सच्चाई-जानिए

सर्जरी के दौरान, एलेक्सिया, जो पहले कार में दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले काफी हंसमुख दिखाई देती थी, अब ठंडी और अनुभवहीन दिखती है – भावनात्मक अलगाव को दर्शाती है जो उसे एक वयस्क के रूप में परिभाषित करेगी। सर्जरी के बाद, वह अस्पताल से बाहर निकलने पर सबसे पहले अपनी कार को गले लगाती है और उसे चूमती है। 

गौरतलब है कि इस फिल्म का महत्वपूर्ण पार्ट, निश्चित रूप से, वह है जहां कार उसे गर्भवती करती है। अगर यह सीन गलत हो जाता तो फिल्म नहीं चलती। इस पल को डुकोर्नौ ने बेहतरीन अंदाज में दर्शकों के सामने रखा है। फिल्म में एक अविश्वसनीय कहानी को बहुत खूबसूरत अंदाज में पेश किया गया है।गजब के कंटेंट के लिए इस फिल्म ने कई पुरस्कार अपने नाम किए है। आपको बता दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल में भी इस सिनेमा की धूम देखने को मिली थी। 

यहाँ पढिए – बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts