Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

18 साल की टिक टॉक स्टार ने की आत्महत्या, सुसाइड से पहले शेयर किया था वीडियो

- Advertisement -

अदिति त्यागी –  अमेरिकन टिक टॉक स्टार Dazhariaa Quint Noyes (डेझरिया) ने सोमवार को सुसाइड कर मौत को गले लगा लिया। महज 18 साल की उम्र में टिक टॉक फेम ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले डेझरिया ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। डेझरिया, Dee के नाम से फेमस थीं। उनके निधन से उनके फैन्स काफी सदमे में हैं। 

बता दें कि  डेझरिया के पेरेंट्स ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि डेझरिया ने सुसाइड कर लिया है। जवान बेटी की मौत से उनके माता पिता सकते में हैं। डेझरिया ने जो आखिरी वीडियो सोशल  मीडिया पर पोस्ट किया था उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि – ओके, मुझे पता है कि मैं आप सभी को इर्रिटेट कर रही हूं, ये मेरी लास्ट पोस्ट है। 

आपको बता दें कि GoFundMe नाम के पेज पर,  डेझरिया के पापा Raheem Alla ने लिखा- 8 फरवरी को मेरी बेटी डेझरिया हमें छोड़कर चली गईं. वो मेरी दोस्त थी और मैं अपनी बेटी को  दफनाने के लिए किसी भी तरह से तैयार नहीं था। वो बहुत खुश थी और जब मैं घर आता था तो मुझे सड़क पर ही देख वो बहुत खुश होती थी। मैं चाहता था कि वो अपने तनाव और आत्महत्या के विचारों के बारे में मुझसे बात करती। हम इसे ठीक कर सकते थे।  अब मैं घर आता हूं तो मेरा इंतजार करने के लिए तुम नहीं हो. डैडी लव यू'.

गौरतलब हो कि  डेझरिया सोशल मीडिया पर काफी फेमस थीं। टिकटॉक पर भी उनकी अच्छी  फैन फॉलोइंग थी। वो इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव थीं। डेझरिया इंस्टाग्राम पर Bxbygirlldee नाम के अकाउंट से एक्टिव थी। डेझरिया की मौत से उनके फैंस भी सदमे में हैं। 

- Advertisement -

Latest Posts