Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Thor: Love And Thunder: ‘थॉर-लव एंड थंडर’ की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

Thor: Love And Thunder: हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थॉर-लव एंड थंडर’ के मेकर्स ने एक बार फिर फैंस को बड़ी गुड न्यूज दी है। दरअसल, अब इस फिल्म के मेकर्स ने भारतीय दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज गिफ्ट दिया हैं। मार्वल स्टूडियोज ने अब फैंस के दिलों में इस फिल्म का क्रेज बनाए रखने […]

Thor: Love And Thunder: हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थॉर-लव एंड थंडर’ के मेकर्स ने एक बार फिर फैंस को बड़ी गुड न्यूज दी है। दरअसल, अब इस फिल्म के मेकर्स ने भारतीय दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज गिफ्ट दिया हैं। मार्वल स्टूडियोज ने अब फैंस के दिलों में इस फिल्म का क्रेज बनाए रखने के लिए फिल्म की एडवांस बुकिंग देशभर में शुरू कर दी है। ये फिल्म साल 2011 में आई फिल्म ‘थॉर’ का चौथा पार्ट है, जिससे थंडर का देवता यानी क्रिस हेम्सवर्थ पूरे तीन साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। देश-विदेश में फैले मार्वल और अभिनेता के फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

और पढ़िए –  अपने फैन पर भड़के टॉम हैंक्स, पत्नी को धक्का लगने पर सरेआम सुनाई खरी-खोटी

 

बता दें कि ऑस्कर-विजेता तायका वेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) के साथ-साथ टेसा थॉम्पसन, नताली पोर्टमैन और क्रिश्चियन बेल, जैसे कई बड़े कलाकार हैं, जो एमसीयू में डेब्यू कर रहे हैं। इसके आगे बता दें कि मार्वल इंडिया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “द गॉड ऑफ थंडर यानी बिजलियों का देवता आपके आदेश में हाजिर हैं..थोरः लव एंड थंडर के लिए एडवांस शुरू हो चुकी है…भारतीय सिनेमा में एक दिन पहले 7 जुलाई को इंगलिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में आ रही है”। टिकट बुकिंग का लिंक मार्वल इंडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट बायो में दिया गया है।

और पढ़िए  Amber Heard: जॉनी डेप से केस हारने पर एम्बर हर्ड का छल्का दर्द, रिश्ते को लेकर कही ये बात

 

 

इतना ही नहीं ‘थॉर’ फ्रेंचाइजी की इस फिल्म से मार्वल यूनिवर्स में एक नए विलेन ‘गौर द गॉड बूचर’ की भी एंट्री हो रही है। गौर का किरदार ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेता क्रिश्चिन बेल निभाते नजर आएंगे। मेकर्स ने इस फिल्म को भारत में 7 जुलाई को रिलीज करने का फैसला लिया है, जबकि यूएस में ये 8 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि ‘थॉर लव एंड थंडर’ थॉर सीरीज की चौथी फिल्म है, जो भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 18, 2022 01:42 PM