--- विज्ञापन ---

शादी वाले दिन हुआ इस सिंगर की मंगेतर का निधन, मातम में बदली टॉम मैन खुशियां

- Advertisement -

ब्रिटेन के जाने-माने सिंगर टॉम मैन (British singer Tom Mann) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, सिंगर की मंगेतर डेनिएल हैंपसन (Danielle Hampson) का उनकी वेडिंग वाले दिन निधन हो गया है। इस बेहद दुखद घटना का जिक्र करते हुए टॉम ने कहा कि “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं ये शब्द लिख रहा हूं, लेकिन मेरी प्यारी दानी (Dani) – मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा सब कुछ और बहुत कुछ, मेरे जीवन का प्यार – शनिवार की सुबह उनका निधन हो गया। हमारे जीवन का सबसे खुशी का दिन आने वाला था।

इस बड़ी घटना ने मेरा दिल तोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि आप जानते हैं कि आप मेरी पूरी दुनिया थे और सबसे अच्छी चीज जो मेरे साथ कभी हुई है, डेनियल। मैं यह अंगूठी पहनूंगा जो मुझे हमेशा आपके बिना शर्त प्यार की निशानी के रूप में याद दिलाती रहेगी।

एक इंग्लिश अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, हैम्पसन, जिनकी उम्र 34 वर्ष की थी, उन्हें कोई बड़ी बीमारी नहीं थी, मौत से पहले कोई स्वास्थ्य समस्या भी नहीं देखी गई थी । उनकी मृत्यु का कारण सामने नहीं आया है। हैपसन और मान, जिन्हें कोरोनोवायरस महामारी के कारण अपनी सितंबर 2020 की शादी स्थगित करने के लिए मजबूर किया गया था, इस कपल का पहला बच्चा बॉवी ने अक्टूबर 2021 में जन्म लिया था।

अपने पोस्ट में ब्रिटिश गायक ने लिखा है कि जब वह हैम्पसन की कमी को कभी पूरा नहीं कर पाएंगे। वहीं अपने बच्चे को माता-पिता दोनों का प्यार देंगे। मैं वादा करता हूं कि मैं बॉवी को वैसे ही पालने के लिए अपना सब कुछ करूंगा जैसा हम हमेशा चाहते थे। मैं आपसे वादा करता हूं कि वह येसमझ पाएगा कि उसकी मां कितनी अद्भुत थी। मैं आपको इतना गौरवान्वित करने का वादा करता हूं।”

 

- Advertisement -
Exit mobile version