Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कोरोना के कारण पोस्टपोन हुआ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2020, जून- जुलाई में हो सकता है आयोजन

- Advertisement -


कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया पर जारी है। तेजी से फैलती इस महामारी की अब तक कोई दवा नहीं बनी है। लोगों को तरह-तरह की सावधानियां बरतने को कहा जा रहा है।   कोरोना वायरस के खौफ के चलते ही कई बड़े- बड़े कार्यक्रम भी टाल दिए जा रहे हैं। इस लिस्ट में अब प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल (The Cannes Film Festival) का भी नाम जुड़ गया है।

 दरअसल प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल को टाल दिया गया है। बता दें कि फ्रांस में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन का फैसला लिया गया था, ऐसे में कान्स फिल्म फेस्टिवल को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। बता दें कि 12 मई से कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जाना था, लेकिन अब इस जून- जुलाई तक टाल दिया गया है। हालांकि अब ये आयोजन कब होगा इसकी कोई निश्चित तारीख सामने नहीं आई है। 

गौरतलब है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों ने आधिकारिक स्टेटमेंट में कहा कि, दुनियाभर में जारी महामारी के इस समय में हम उन कोविड 19 से लड़ रहे लोगों के साथ हैं। आज हम सभी ने 12 मई से लेकर 23 मई तक होने जा रहे फिल्म फेस्टिवल को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है। याद दिला दें कि पहली बार इसका आयोजन साल 1946 में हुआ था।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते ऐसा पहली बार देखने को नहीं मिला है जब किसी बड़े कार्यक्रम को टाल दिया गया है। इससे पहले ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन अवॉर्ड्स (BAFTA) ने कोरोनावायरस के चलते दो टीवी अवॉर्ड्स को स्थगित कर दिया है।  वहीं कई फिल्मों के शूट और रिलीजिंग डेट पर भी इसका बड़ा असर देखने को मिला है।

ये भी देखिए :- कान्स में हुमा कुरैशी का एक और नया लुक, इस अंदाज में दिखा

- Advertisement -

Latest Posts