Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सुपरमॉडल गिगी हदीद और ज़ैन मलिक ने किया ब्रेक-अप, वजह जान कर नाराज हुए फैंस

- Advertisement -

रिषभ पांडे,मुंबई। विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपरमॉडल गिगी हदीद और सिंगर ज़ैन मलिक का ब्रेकअप हो गया है। गिगी के फैमिली फ्रेंड ने कहा कि गिगी ने ज़ैन को छोड़ दिया है, लेकिन वह अपनी 13 महीने की बेटी खाई हदीद मलिक के साथ माता-पिता का रिश्ता निभाते रहेंगे। “वे अभी एक साथ नहीं हैं। हालांकि वे दोनों अच्छे माता-पिता हैं। योलान्डा निश्चित रूप से गीगी के लिए बहुत प्रोटेक्टिव है। वह अपनी बेटी और पोते के लिए सबसे अच्छा चाहती है।” गिगी के फैमिली फ्रेंड ने लोगों से कहा। जानकारी के लिए बता दे कि योलान्डा हदीद गिगी की मां हैं।

उनके ब्रेक-अप की रिपोर्ट से पहले, ज़ैन ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया था क्योंकि उन्होंने उस बयान में “निजी मामले” पर चर्चा की थी। TMZ द्वारा प्रकाशित रिपोर्टों के बाद सिंगर ने पोस्ट शेयर किया, जिसमें दावा किया गया था कि ज़ैन ने योलान्डा को कथित रूप से मारा था और वह सभी संभावना में, उसके खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दर्ज करना चाह रही थी।

अपने बयान में, ज़ैन ने कहा, “जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं एक प्राइवेट व्यक्ति हूं और मैं अपनी बेटी के बड़े होने के लिए एक सुरक्षित और निजी स्थान बनाना चाहता हूं। एक ऐसी जगह जहां निजी पारिवारिक मामलों को दुनिया पर नहीं डाला जाता है। उसके लिए उस स्थान की रक्षा करने के प्रयास में, मैं अपनी जीवन साथी के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों का विरोध नहीं करने के लिए सहमत हो गया, जबकि मेरी जीवन साथी कई हफ्ते पहले ही मुझसे दूर थी।”

उन्होंने आगे कहा-“यह एक निजी मामला था और अभी भी होना चाहिए, लेकिन ऐसा लगता है कि अब हम अलग होंगे और मुझे एक शांतिपूर्ण पारिवारिक माहौल मिलेगा, जो मुझे मेरी बेटी को एक पिता कि तरह पालने की अनुमति देगा। जिस तरह से गिगी माँ कहलाने के योग्य है, वैसे ही में भी पिता कहलाने के योग्य हूं, यह प्रेस को “लीक” किया गया है।

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ज़ैन मलिक अपने बयान में योलान्डा हदीद का जिक्र भी किया था। ज़ैन मलिक और गिगी हदीद ने 2015 में डेटिंग शुरू की और तब से वह एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे।

और पढ़िए :- Vicky Kaushal ने जाह्नवी कपूर का रिकॉर्ड किया ऐसा वीडियो, चेंजिंग रूम में थीं एक्ट्रेस

- Advertisement -

Latest Posts