Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सुगा निकले कोरोना पॉजिटिव , फैंस ने मांगी दुआएं

- Advertisement -

मुबंई।  सुगा (Suga) एक लोकप्रिय कोरियन बैंड बीटीएस (BTS) के सदस्य हैं जो कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जिसको लेकर हर तरफ हलचल मच गई। जिसके बाद बीटीएस (BTS) की एजेंसी बिग हिट म्यूजिक (Big Hit Music) ने इसकी जानकारी दी है। 23 दिसंबर को कोरिया लौटने के बाद सुगा (Suga) का आरटी- पीसीआर (RT PCR Test) टेस्ट कराया गया और उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटव (Corona Positive) आई।

 

दरअसल जब सुगा (Suga) क्वारंटाइन (Quarantine) थे तब उन्होंने कहा था कि, वो उस समय अपने सहयोगियों जिन (Jin), जे-होप (J-Hope ), आरएम (RM), जिमिन (Jimin),के साथ संपर्क में नहीं थे और घर पर आराम ही कर रहे थे। उनका किसी से मिलना-जुलना नहीं हो रहा था। 

सुगा (Suga) ने अपने मैसेज मे ये भी कहा था कि, अमेरिका निकलने से पहले उन्होने कोविड टेस्ट करवाया था, जो कि नेगेटिव (Negative) आई। बिग हिट म्यूजिक (Big Hit Music ) ने कहा कि सुगा (Suga) ने अगस्त के अंत में COVID-19 वैक्सीन का अपना दूसरा डोज लिया था। बिग हिट म्यूजिक (Big Hit Music) ने ये भी कहा की, सुगा (Suga) , स्वास्थ्य विभाग और डॉक्टरों के निर्देशों का पालने कर रहे हैं और अपनी डाइट भी समय-समय पर ले रहे हैं। कंपनी ने ये भी कहा की, उनके कलाकार (Artist) उनके लिए पहले हैं और वो अपने स्टार्स के स्वास्थ्य का पूरी तरह से ख्याल रख रखे हैं।

वहीं कंपनी ने सुगा (Suga) के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए हर सहायता की बात कही है साथ ही उनके लिए दुआ की हैं। वहीं सुगा (Suga)के फैंस भी कलाकार को शुभकामनाएं भेजने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा ले रहे हैं और लिख रहे हैं  “जल्द ठीक हो जाओ, वहीं एक यूजर ने लिखा जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। वहीं हम भी दुआ करते हैं कि सुगा (Suga) जल्द से ज्लद ठीक हो जाएं और अपने काम पर लौट आएं।

- Advertisement -

Latest Posts