Statement: विल स्मिथ पर निकला क्रिस रॉक की मां का गुस्सा, बोलीं-थप्पड़ बेटे के नहीं मेरे मुंह…

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) के ऑस्‍कर अवॉर्ड शो (Oscar award show) में अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन और होस्‍ट क्रिस रॉक (Chris Rock) को जोरदार थप्‍पड़ मारने के बाद एक बड़ा विवाद शुरू हो गया था जिस पर कड़ा एक्शन लिया गया। बता दें कि विल स्मिथ पर अकादमी ऑफ मोशन पिक्‍चर ऑर्ट्स एंड साइंसेज ने ‘थप्पड़कांड’ पर कठोर एक्शन लेते हुए 10 साल तक ऑस्कर में शामिल होने पर प्रतिबंध लगा दिया था। अब हाल ही में क्रिस रॉक की मां रोज रॉक ने एक महीने बाद इस थप्पड़कांड पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।+

 

 

और पढ़िए Rihanna: गोली मारने के आरोप में प्रेग्नेंट रिहाना का बॉयफ्रेंड रॉकी अरेस्ट

 

 

दरअसल, ऑथर और मोटिवेशनल स्पीकर रोज रॉक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, उस दिन के बाद से अब मेरा बेटा थोड़ा नॉर्मल होने लगा है इससे पहले उनसे बहुत कुछ सहा है, उसे बहुत हर्ट हुआ और उसको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। विल के थप्पड़ मारने पर रोज ने कहा कि विल ने क्रिस को ही थप्पड़ नहीं मारा है, वो थप्पड़ उन्होंने हम सबको मारा है। जब आप मेरे बेटे को थप्पड़ मारोगे, इसका मतलब है कि आपने मुझे थप्पड़ मारा है।

इसके आगे रोज रॉक का कहना है कि मुझे इस बात का दुख है कि उन्होंने कभी माफी नहीं मांगी। उनकी तरफ से बस एक बयान आ गया कि मैं क्रिस रॉक से माफी चाहता हूं, लेकिन उन्होंने कभी व्यक्तिगत कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि इसके लिए विल से क्या कहा जाए, मेरी समझ नहीं आता कि विल सोच क्या रहे थे? इस घटना के बाद कुछ भी हो सकता था क्रिस गिर सकते थे, तो विल को सजा हो सकती थी। विल ने अपनी पत्नी के कहने पर बस ये किया। आखिर में बताते हैं कि माजरा क्या था, 27 मार्च को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में 94वां ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इसी दौरान मंच पर कॉमेडियन क्रिस रॉक ने एक्टर विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट की बीमारी को लेकर मजाक उड़ाया था। मजाक से विल नाखुश हो गए थे। इतना ही नहीं वो अपनी सीट से उठकर मंच पर गए और क्रिस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसके साथ ही विल ने क्रिस को वॉर्निंग देते हुए कहा कि मेरी पत्नी का नाम कभी अपनी जुबान पर मत लाना।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version