Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ariana Grande के घर पहुंचा सनकी फैन,चाकू निकालकर दी जान से मारने की दी धमकी

- Advertisement -

अदिति त्यागी – हॉलीवुड की फेमस सिंगर एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande)  इस समय मुश्किल समय का सामना कर रही हैं। पॉप स्टार एरियाना ने एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसके बाद सभी हैरानी में पड़ गए हैं। बैंग-बैंग, ‘ब्रेक फ्री’और ‘साइट टु साइड जैसे हिट गाने गा चुकीं सिंगर एरियाना  का कहना है कि एक स्टॉकर सिंगर के घर पहुंचा और चाकू दिखाकर उन्हें जान से मारने (Threatning) की धमकी दे दी। इस खबर के सामने आने के बाद फैन्स एरियाना को लेकर काफी चिंतित हो गए हैं।

दरअसल, हाल ही में एरियाना ने बताया है कि एक स्टॉकर उन्हें काफी समय से परेशान कर रहा था। लेकिन फिर वो 9 सितंबर के दिन मेरे घर तक पहुंच गया। इस दौरान वो वहां चाकू लेकर पहुंचा था।  जब सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें जाने को कहा तो वो चिल्लाया कि मैं तुम्हें और एरियाना को मार दूंगा। हालांकि उसे उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है।  यही वो शख्स है जो कुछ महीनों से एरियाना को धमकी दे रहा था और उसका नाम है एहरॉन ब्राउन। एरियाना के मुताबिक, ये स्टॉकर उन्हें  पिछले 7 महीने से फॉलो कर रहा था और डरा भी रहा था। 

इस घटना के बाद सिंगर ने पुलिस को जानकारी दी। इस हादसे को लेकर एरियाना ने कहा, ‘मुझे मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा को लेकर डर है। अगर वह जेल से निकल गया तो फिर दोबारा मेरे घर आ सकता है और हम पर हमला कर सकता है। 

आपको बता दें कि एरियाना ने इसी साल मई में डाल्टन गोमेज (Dalton Gomez) से शादी रचाई है। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रही थीं।  एरियाना और डाल्टन गोमेज ने पिछले साल जनवरी में ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और फिर साल दिसंबर में दोनों ने सगाई की थी। डाल्टन गोमेश एस्टेट बिजनेसमैन हैं। एरियाना और डालटन इस समय लॉस एंजेलेस में रहते हैं। और दोनों मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।  एरियाना कई हिट गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी खूब ज्यादा है। 

- Advertisement -

Latest Posts