Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘स्पाइडरमैन’ फेम जेम्स फ्रेंको ने अपने सेक्स अडिक्शन को लेकर दिया चौकाने वाला बयान

- Advertisement -

मुंबई। फिल्म 'स्पाइडरमैन' (Spiderman) से पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले हॉलिवुड ऐक्टर जेम्स फ्रेंको (James Franco) इन दिनों चर्चाओं में हैं। लेकिन इस बार चर्चाओं में आने की वजह उनकी कोई फिल्म या ट्रेलर नहीं है, बल्कि उनके यौन संबंध हैं। जी हां, अपने खिलाफ लगाए गए सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों के करीब 4 साल बाद एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।  उन्होंने बहुत से ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए है, जिन्हें सुनने के बाद हर कोई हैरान है। खुलासा करते हुए जेम्स ने स्वीकारा है कि वो सेक्स की लत से जूझ रहे थे। 

उन्होंने शराब की लत छूटने के बाद सेक्स की लत लगने का खुलासा करते हुए कहा कि, “यह एक शक्तिशाली ड्रग है, उस समय मेरी सोच ये थी कि अगर ये सबकुछ आपसी सहमति से होता है तो ठीक है। उस समय मैं स्पष्ट नहीं था, हालांकि ऐसा करने का मुझे पछतावा है।” जेम्स फ्रेंको के खिलाफ करीब चार साल पहले यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे। उस वक्त पांच महिलाओं ने फ्रेंको के गलत व्यवहार को लेकर आरोप लगाया था।

जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि उन्होंने अपने ही ऐक्टिंग स्कूल की स्टूडेंट्स के साथ कई रातें गुजारी थी। हालांकि, वो पिछले कई सालों से अपने इस व्यवहार को सुधारने के लिए काम कर रहे हैं। जेम्स फ्रेंको ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह अपनी स्टूडेंट्स को पढ़ाने के दौरान उनके साथ सोया करते थे। उन्होंने कहा कि, ' मैं छात्रों के साथ सोता था और मुझे एहसास हुआ कि वो गलत था।' हालांकि एक्टर ने ये बात साप कर दी कि उन्होंने सेक्स की लत की वजह से महिलाओं को लुभाने के लिए स्कूल शुरू नहीं किया था। 

जेम्स फ्रेंको के खिलाफ 4 साल पहले सेक्शुअल हैरेंसमेंट के आरोप लगे थे। जिसपर एक्टर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई थी। लेकिन अब इतने सालों बाद उन्होंने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सबकुछ डिटेल में बताया है। साल 2017 के बाद साल 2019 में भी दो महिलाओं ने जेम्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। जैम्स पर इनके एक्टिंग स्कूल (जो अब बंद हो चुका है) में आने वाली लड़कियों का शोषण करने और युवा महिलाओं के सेक्स सीन्स की शूटिंग कराने का आरोप लगाया गया था।

- Advertisement -

Latest Posts