Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ भारत में हुई रिलीज, बड़े पैमाने पर स्क्रीनिंग हासिल कर बनाया रिकॉर्ड

- Advertisement -

रिषभ पांडे,मुंबई। हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' (Spider man: No Way Home) को लेकर भारत में अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। यह फिल्म अमेरिका से एक दिन पहले ही भारत में रिलीज हो रही है। इतनी ही नहीं यह किसी भी हॉलीवुड फिल्म के लिए देश में सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी पाने में भी कामयाब रही है। इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि मार्वल की फिल्मों के भारत में कितने लोग दिवानें है और इस वजह से यह भारत में इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से भी एक बन गई हैं। 

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को देश भर में 3264 स्क्रीनों पर प्रदर्शित किया जाएगा। रिपोर्टों के अनुसार, टॉम हॉलैंड स्टारर,ये फिल्म सिनेमाघरों में चार भाषाओं में रिलीज की जाएगी। यानि हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में लोग इस फिल्म को देख सकते हैं। यह फिल्म पहले एवेंजर्स: एंडगेम्स और एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर जैसी फिल्मों द्वारा प्राप्त की गई स्क्रीन की गिनती को मात देने में कामयाब रही है।

अभी से स्पाइडर-मैन: नो वे होम की पॉपुलैरिटी को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली है। साथ ही साथ फिल्म को लेकर चर्चाएं भी खूब हो रही है। स्पाइडर-मैन: नो वे होम आने वाली बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी एक टफ कॉम्पटीशन साबित हो सकती है। क्योंकि आने वाली फिल्मों के बीच इस फिल्म ने पहले से ही बड़ी मात्रा में स्क्रीनिंग हासिल कर रखी है और माना जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

टॉम हॉलेंड स्टारर ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ में मल्टी यूनिवर्स के बारे में बताया गया है। जिसमें सारे टाइम जोन के विलेन एक साथ एक जगह आ जाते हैं। टॉम की इस फिल्म में पिछले पार्ट के विलेन डॉ. स्ट्रेंज भी नजर आने वाले हैं। फिल्म मेकर्स के लिए भारत एक शानदार और बड़ा मार्केट है, ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इतने टफ कॉम्पटीशन के बीच ये फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी उतर पाती है या नहीं।

- Advertisement -

Latest Posts