Spider-Man No Way Home: वेबसाइट के क्रैश होनें से नहीं हो रही टिकट बुक, दर्शकों में छाई मायूसी

रिषभ पांडे,मुंबई। एमसीयू की नई फिल्म ‘Spider-Man No Way Home’ दुनियाभर में रिलीज होने के लिए के लिए पूरी तरह तैयार है। ये दुनियाभर के देशों के साथ-साथ भारत में भी हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली है। लेकिन स्पाइडरमैन के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल इस फिल्म के लिए एडवांस टिकट बुकिंग करने वाले दर्शक इसकी टिकट बुक नहीं कर पा रहे हैं। जिसकी वजह वेबसाइट्स क्रैश होने को बताया जा रहा है।

खबर आ रही है कि ‘स्पाइडर-मैन नो वे होम’ के रिलीज के कुछ दिन पहले ही कई थिएटर वेबसाइट्स के क्रैश होने से एमसीयू के फैंस में मायूसी छा गई है। इस बात की चर्चा कई दिनों से सोशल मीडिया पर चल रही थी लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही थी। लेकिन परेशानी सिर्फ इतनी ही नहीं है, क्योंकि जो भी दर्शक इस फिल्म को पहले दिन देखना चाहते हैं उन्हें तकलीफ हो रही है। अब तक थिएटर की वेबसाइट क्रैश होने के पीछे के कारण तो पता नहीं चल पाया है। लेकिन हर कोई ये शिकायत कर रहा है कि लोग टिकट बुक नहीं कर पा रहे हैं। इसकी वजह से फिल्म के शुरुआती कलैक्शन पर भारी असर पड़ सकता है।

- विज्ञापन -

इस मामले में सोशल मीडिया पर लगातार पिछले कुछ दिनों से शिकायतें आ ही रही थीं। लेकिन अब एक ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्पाइडर मैन नो वे होम की टिकट बुकिंग नहीं हो पाने की बात बताई गई है। इस पोस्ट में बताया गया है कि स्पाइडर-मैन नो वे होम के फैंस टिकट बुक करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कई वेबसाइट क्रैश हो गई हैं। जिसकी वजह से टिकट बुक कर पाना मुश्किल हो रहा है। ये फिल्म यूएस में 17 नवंबर को रिलीज होने वाली है और भारत मे 16 नवम्बर हो रिलीज होगी। 

टॉम हॉलेंड की फिल्म ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ में मल्टी यूनिवर्स के बारे में बताया गया है। जिसमें सारे टाइम जोन के विलेन एक साथ एक जगह आ जाते हैं। टॉम की इस फिल्म में पिछले पार्ट के विलेन डॉ. स्ट्रेंज भी नजर आने वाले हैं। ये फ़िल्म भारत मे इंग्लिश के साथ-साथ हिन्दी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी। भारत में मार्वल के डाई-हार्ट फैंस हैं, जो कि उनकी फिल्मों का बेसब्री इंतजार करते है। इस वजह से फिल्म मेकर्स के लिए भारत एक शानदार और बड़ा मार्केट है।

Don't miss

Lava 5G Phone: लावा लॉन्च करेगा धांसू 5जी स्मार्टफोन, कीमत होगी कम

Lava 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava मार्केट में...

Lava 5G Phone: लावा लॉन्च करेगा धांसू 5जी स्मार्टफोन, कीमत होगी कम

Lava 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च करते रहता है। कंपनी ने पिछले वर्ष के अंत...

Rakhi Adil Dispute: रितेश ने मारी राखी-आदिल के झगड़े में एंट्री, बोले- ‘मुझे 3 महीने पहले ही…

Rakhi Adil Dispute: राखी सावंत और आदिल खान का झगड़ा तेजी से तूल पकड़ रहा है। एक तरफ जोड़ा एक-दूजे पर बड़े-बड़े आरोप लगा...

Valentines Day 2023: वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये 5 बेस्ट गैजेट्स

Valentines Day 2023: फरवरी का महीना शुरू हो गया है और कहा जाता है कि ये महीना प्रेमियों के लिए खास होता है। क्योंकि...
Exit mobile version