Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Spider-Man No Way Home: वेबसाइट के क्रैश होनें से नहीं हो रही टिकट बुक, दर्शकों में छाई मायूसी

- Advertisement -

रिषभ पांडे,मुंबई। एमसीयू की नई फिल्म ‘Spider-Man No Way Home’ दुनियाभर में रिलीज होने के लिए के लिए पूरी तरह तैयार है। ये दुनियाभर के देशों के साथ-साथ भारत में भी हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली है। लेकिन स्पाइडरमैन के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल इस फिल्म के लिए एडवांस टिकट बुकिंग करने वाले दर्शक इसकी टिकट बुक नहीं कर पा रहे हैं। जिसकी वजह वेबसाइट्स क्रैश होने को बताया जा रहा है।

खबर आ रही है कि ‘स्पाइडर-मैन नो वे होम’ के रिलीज के कुछ दिन पहले ही कई थिएटर वेबसाइट्स के क्रैश होने से एमसीयू के फैंस में मायूसी छा गई है। इस बात की चर्चा कई दिनों से सोशल मीडिया पर चल रही थी लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही थी। लेकिन परेशानी सिर्फ इतनी ही नहीं है, क्योंकि जो भी दर्शक इस फिल्म को पहले दिन देखना चाहते हैं उन्हें तकलीफ हो रही है। अब तक थिएटर की वेबसाइट क्रैश होने के पीछे के कारण तो पता नहीं चल पाया है। लेकिन हर कोई ये शिकायत कर रहा है कि लोग टिकट बुक नहीं कर पा रहे हैं। इसकी वजह से फिल्म के शुरुआती कलैक्शन पर भारी असर पड़ सकता है।

इस मामले में सोशल मीडिया पर लगातार पिछले कुछ दिनों से शिकायतें आ ही रही थीं। लेकिन अब एक ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्पाइडर मैन नो वे होम की टिकट बुकिंग नहीं हो पाने की बात बताई गई है। इस पोस्ट में बताया गया है कि स्पाइडर-मैन नो वे होम के फैंस टिकट बुक करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कई वेबसाइट क्रैश हो गई हैं। जिसकी वजह से टिकट बुक कर पाना मुश्किल हो रहा है। ये फिल्म यूएस में 17 नवंबर को रिलीज होने वाली है और भारत मे 16 नवम्बर हो रिलीज होगी। 

टॉम हॉलेंड की फिल्म ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ में मल्टी यूनिवर्स के बारे में बताया गया है। जिसमें सारे टाइम जोन के विलेन एक साथ एक जगह आ जाते हैं। टॉम की इस फिल्म में पिछले पार्ट के विलेन डॉ. स्ट्रेंज भी नजर आने वाले हैं। ये फ़िल्म भारत मे इंग्लिश के साथ-साथ हिन्दी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी। भारत में मार्वल के डाई-हार्ट फैंस हैं, जो कि उनकी फिल्मों का बेसब्री इंतजार करते है। इस वजह से फिल्म मेकर्स के लिए भारत एक शानदार और बड़ा मार्केट है।

- Advertisement -

Latest Posts