Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Spider man No Way Home box office Day 5: फिल्म ने किया युवाओं को प्रभावित, जानिए पांच दिनों का कलैक्शन

- Advertisement -

रिषभ पांडे,मुंबई। हॉलीवुड फिल्म  'स्पाइडर मैन: नो वे होम' (Spider man: No Way Home) इन दिनों युवाओं पर एक अलग जादू दिखाती नजर आ रही हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच कमाल का क्रेज देखने को मिल रहा है। स्पाइडर-मैन फ्रेंचाइजी की कोई भी फिल्म क्यों ना हो, फैंस हर फिल्म को देखने के लिए हर वक्त एक्साइटेड रहतें है। मार्वल स्टूडियो (Marvel Studios) की फेमस फिल्म स्पाइडर मैन का तीसरा पार्ट 'स्पाइडर मैन: नो वे होम'  रिलीज होते ही हर तरफ छा गया है। इसके साथ ही यह फिल्म ताबड़तोड़ रिकॉर्ड भी बनाती जा रही हैं।

टॉम हॉलैंड की इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन 32.67 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस दमदार शुरुआत के बाद फिल्म ने अपनी दमदार कमाई का ये आंकड़ा अब तक कायम रखा है। फिल्म ने पहले चार दिन में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था और अब फिल्म के सोमवार के दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं। स्पाइडर-मैन की इस फिल्म ने सोमवार को लगभग 13 करोड़ रुपये का कारोबार का किया है। इस तरह फिल्म ने पांच दिन में कुल मिलाकर 121 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है और फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने चार दिन के एक्सटेंडेड वीकेंड में जोरदार कमाई का है। अब नजर वीक डेज पर होगी, फिल्म की कमाई गुरुवार को 32.67 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 20.37 करोड़ रुपये, शनिवार को 26.10 करोड़ रुपये और रविवार को 29.23 करोड़ रुपये की रही है। इस तरह फिल्म का कुल 108.37 करोड़ रुपये का कलैक्शन हो गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि इस हॉलीवुड फिल्म ने मुंबई, पंजाब, पश्चिम बंगाल और दिल्ली में काफी अच्छा बिजनेस किया है। हालांकि छोटे शहरों में इसका कलेक्शन औसत ही रहा है। 'स्पाइडर-मैन' भारत में 3264 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। हॉलीवुड की यह पहली फिल्म है जिसे भारत में इतने स्क्रीन्स मिले हैं, इसी के साथ इस फिल्म ने भारत में सबसे ज्यादा स्क्रीनिंग पाने का रिकॉर्ड भी बना दिया है।

- Advertisement -

Latest Posts