---विज्ञापन---

Spencer: क्रिस्टन स्टीवर्ट ने राजकुमारी डायना को लेकर कह दी बड़ी बात!

लॉस एंजिल्स। अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट आगामी नाटक स्पेंसर में दिवंगत प्रिंसेज ऑफ वेल्स डायना की भूमिका निभाने वाली हैं। उन्होंने अपनी भूमिका को समझने के लिए किए गए शोध के बारे में बताया है। स्टीवर्ट ने एंटरटेनमेंट वीकली को बताया, “घोड़े के मुंह से विरोधाभासी मटेरियल होता है। वह हमेशा हर साक्षात्कार में एक ही […]

लॉस एंजिल्स। अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट आगामी नाटक स्पेंसर में दिवंगत प्रिंसेज ऑफ वेल्स डायना की भूमिका निभाने वाली हैं। उन्होंने अपनी भूमिका को समझने के लिए किए गए शोध के बारे में बताया है। स्टीवर्ट ने एंटरटेनमेंट वीकली को बताया, “घोड़े के मुंह से विरोधाभासी मटेरियल होता है। वह हमेशा हर साक्षात्कार में एक ही बात नहीं कहता है, आप जानते हैं? बहुत सारे तथ्यों के लिए एक चंचल स्वभाव, जाहिर है।”

“यह बहुत दुख की बात है और विडंबना की बात है कि वह इतिहास में सबसे अनजान लोगों में से एक है, जब वह चाहती थी कि वह सिर्फ लोगों के करीब हो और खुद को उजागर करे।”

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट, क्रिस्टन ने कहा कि हर कोई नहीं सोचेगा कि उन्होंने अपने प्रदर्शन को पूरा किया है, लेकिन उन्हें विश्वास है कि उन्होंने सही तरीके से भूमिका निभाई है।

'ट्वीलाइट' स्टार सिर्फ सात साल की थी जब 1997 में डायना की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई, उन्हें इस भूमिका को स्वीकार करने में कोई संदेह नहीं था।

अभिनेत्री ने हाल ही में सुझाव दिया कि डायना की भावना ने उन्हें उनके प्रदर्शन के लिए 'साइन-ऑफ' दिया।

First published on: Oct 06, 2021 01:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.