---विज्ञापन---

Sonam Kapoor ने लंदन में देखी TENET, शेयर किया थियेटर में फिल्म देखने का अनुभव

क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म टेनेट सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के काम को देखकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) काफी खुश हैं। सोनम कपूर ने लंबे समय बाद थियेटर में फिल्म देखने का अनुभव शेयर किया है। कोरोना वायरस की वजह से बंद हुए थियेटर्स ने लोगों को घर […]

क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म टेनेट सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के काम को देखकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) काफी खुश हैं। सोनम कपूर ने लंबे समय बाद थियेटर में फिल्म देखने का अनुभव शेयर किया है। कोरोना वायरस की वजह से बंद हुए थियेटर्स ने लोगों को घर में बैठने पर मजबूर कर दिया था। अब तमाम दिशानिर्देशों के बाद कुछ देशों के थियेटर खोल दिए गए हैं। सोनम कपूर ने फिल्म से डिंपल कपाड़िया की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मैं आज टेनेट देखने थियेटर में गई। सबसे पहले तो थियेटर में फिल्म देखने का अनुभव बयां नहीं किया जा सकता। दूसरी बात यह है कि फिल्म में डिंपल कपाड़िया को देखने के बाद मेरे रोंगटे खड़े हो गए। 

सिनेमा और बड़े पर्दे के जादू की तुलना ही नहीं की जा सकती। बता दें सोनम कपूर इस वक्त लंदन में अपने पति आनंद आहूजा के साथ हैं। लॉकडाउन के दौरान वे भारत में ही थीं। जब लॉकडाउन में छूट मिली तो वे दोनों वापस लंदन चले गए। बता दें पिछले हफ्ते टॉम क्रूज भी मिशन इम्पॉसिबल के डायरेक्टर Christopher McQuarrie के साथ क्रिटोफर नोलन की फिल्म  'टेनेट' की स्क्रीनिंग देखने पहुंचे थे। भारत में दर्शकों को ये फिल्म फिलहाल सिनेमाघरों में देखने को नहीं मिल पाएगी क्योंकि देश में तमाम सिनेमाघर कोरोना वायरस की वजह से बंद हैं। दुनिया भर में फैली कोरोना महामारी, लगभग हर जगह के काम धंधों को प्रभावित कर रही है। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। इस वायरस की वजह से कई बड़ी और छोटी फिल्मों के रिलीज की तारीख आगे बढ़ चुकी है या फिर फिल्में ओटीटी की तरफ अपना रास्ता तय कर चुकी हैं।  हॉलीवुड एक्टर रोबर्ट पैटिनसन और जॉन डेविड वाशिंगटन स्टारर फिल्म टेनेट एक अनोखी कहानी पर आधारित है, जिसमें लीड किरदार को वर्ल्ड वॉर 3 को रोकने के मिशन पर भेजा गया है। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी हैं। ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘ब्लैकक्लांसमैन’ में रॉन स्टॉलवर्थ नाम के अश्वेत पुलिस अधिकारी का रोल करने वाले जॉन डेविड वॉशिंगटन ‘टेनेट’ में लीड रोल में हैं।

First published on: Aug 31, 2020 03:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.