Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

क्या कैप्टन अमेरिका फेम क्रिस इंवास के बच्चे की मां बनने वाली है ये सिंगर ?

- Advertisement -

अदिति त्यागी –   कैप्टन अमेरिका के नाम से जाने जाने वाले हॉलीवुड एक्टर क्रिस इवांस(Chris Evans) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। एक मैसेज के रूप में एवेंजर्स स्टार क्रिस इवांस और सिंगर लिज़्ज़ो के बीच शुरू हुआ (dm )अब कुछ नया मोड़ लेता दिखा रहा है। हाल ही में सिंगर लिज़्ज़ो (Lizzo) ने फैन्स को इस बात से चौकने पर मजबूर कर दिया जब उन्होंने बताया कि वो क्रिस इवांस के बेबी की मां बनने वाली हैं और वो एक्टर के बच्चे से प्रेग्नेंट (Lizzo is pregnant with the actor's child )  हैं।

दरअसल, सिंगर लिज़्ज़ो ने अप्रैल में अपने टिक टॉक अकाउंट पर शेयर किया था कि उन्होंने ड्रंक होने से पहले क्रिस इवांस को डायरेक्ट मैसेज किया था। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि क्रिस ने उनका जवाब दिया और बताया कि वो सिंगर की आवाज के फैन भी हैं। इस बात को तीन महीने हो चुके हैं लेकिन अभी भी ये वायरल हो रही हैं। 

इतना ही नहीं 33 साल की सेंसेशन सिंगर लिज़्ज़ो को एक फैन ने कहा कि हम जानते हैं आप प्रेग्नेंट हो और आप क्रिस इवांस के बच्चे के साथ गर्भवती हो। लिज़्ज़ो ने क्रिस इवांस के म्यूजिक थीम के साथ जोड़कर इस बात का जवाब दिया। लिज़्ज़ो ने भी इन चिंगारियों को फैन्स के बीच चलते रहने दिया। उन्होंने एक मजेदार पोस्ट में लिखा- “ये सब मैं वास्तव में व्यक्तिगत और निजी रखने की कोशिश कर रही थी, बस मेरे और मेरे बच्चे के पिता के बीच है, लेकिन अब हम बाहर सभी अफवाहें में शामिल हो रहे है। 

हालांकि क्रिस ने यह सब मजाक में ले लिया और न केवल Lizzo को जवाब दिया, लेकिन यहां तक उन्होंने उन्हें फॉलो बैक भी किया । लिज़्ज़ो इस दौरान हर तरह की अफवाहों पर जवाब दे रही थीं, साथ ही उन्होंने एक कॉन्सर्ट में गोता लगाने के बाद एक व्यक्ति की हत्या करने की खबरों को भी स्पष्ट किया। वीडियो में वह कहती हैं, ” मैं इंटरनेट पर मेरे बारे में  अनोयिंग चीजों जैसा बहुत कुछ देखा है, लेकिन बात यह है कि मुझे सबसे अधिक परेशान है इस अफवाह है कि मैंने एक संगीत कार्यक्रम में डाइवे लगाई और किसी को मार डाला । सबसे पहले कि यह अफवाह, यह एक झूठ है। मैंने अपनी लाइफ में स्टेज पर कभी डाइव नहीं लगाई और कैसे किसी को मार सकती थी। तुम इसमें मेरा नाम कैसे डाल रहे हो। मैं मानती हूं की मैं मोटीहूं लेकिन इतनी भी नहीं कि गिराकर किसी को मार दूं।  इतना ही नहीं अपने पॉइंट को साबित करने के लिए वो अपने बेड पर कूदी भीं। 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो लिज़्ज़ो अपने अगले एल्बम पर काम कर रही है, जबकि क्रिस इवांस रयान गोलिंग और एवेंजर्स के साथ नेटफ्लिक्स के ग्रे मैन पर काम कर रहे है। 

- Advertisement -

Latest Posts