Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Jake Flint Died: सिंगर जेक फ्लिंट की शादी के चंद घंटों बाद मौत, पत्नी ने कहा-‘मैं टूट गई ‘

Jake Flint Died: हॉलीवुड सिंगर जेक फ्लिंट (Hollywood Singer Jake Flint) का निधन हो गया है। इस खबर की पुष्टि उनके पब्लिसिस्ट क्लीफ डॉयल ने की है। इस खबर के उनके परिवार और फैंस के साथ-साथ उनकी पत्नी को गहरा सदमा लगा है क्योंकि 26 नवंबर को ही उनकी शादी हुई थी और आज सुबह […]

Jake Flint Died
Jake Flint Died

Jake Flint Died: हॉलीवुड सिंगर जेक फ्लिंट (Hollywood Singer Jake Flint) का निधन हो गया है। इस खबर की पुष्टि उनके पब्लिसिस्ट क्लीफ डॉयल ने की है। इस खबर के उनके परिवार और फैंस के साथ-साथ उनकी पत्नी को गहरा सदमा लगा है क्योंकि 26 नवंबर को ही उनकी शादी हुई थी और आज सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। हालांकि उनकी मौत कैसे हुई इसका खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन इस खबर से उनकी पत्नी टूट गई है।

Country Singer Jake Flint Dead at 37 Hours After His Wedding - Parade: Entertainment, Recipes, Health, Life, Holidays

फैंस ने जताया दुख 

जेक फ्लिंट (Jake Flint) की ये खबर सुनकर उनके फैंस का भी दिल टूट गया है और वो लगातार सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट शेयर करके उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उन्हें याद कर रहे है। वहीं जेक फ्लिंट की पत्नी ब्रेंडा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे पढ़कर फैंस उन्हें हिम्मत रखने की बात कह रहे हैं। आपको बता दें, जेक फ्लिंट की पत्नी ब्रेंडा ने एक दुख भरा पोस्ट शेयर किया है जिसे पढ़कर हर किसी की आंखें नम हो रही हैं।

और पढ़िए –Kirstie Alley Died: हॉलीवुड स्टार किर्स्टी एली का निधन, 71 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Jake Flint dead: Country music star dies aged 37 hours after wedding | news.com.au — Australia's leading news site

जेक की पत्नी ने लिखा नोट

जेक फ्लिंट (Jake Flint) की पत्नी ब्रेंडा ने अपने पोस्ट में लिखा कि, ‘होना तो ये चाहिए था कि अभी हम शादी की तस्वीरें देख रहे होते, लेकिन मुझे वो कपड़े चुनने हैं, जिनमें मेरे पति को दफन किया जाना है। इतना दर्द तो नहीं मिलना चाहिए था। मेरा दिल चला गया है। मैं चाहती हूं वो वापस आएं। मैं अब और नहीं सह सकती। मुझे उनकी जरूरत है।’ इस पोस्ट को पढ़ने के बाद फैंस रिएक्शन दे रहे हैं। उनकी पत्नी का दर्द बयां नहीं किया जा सकता जो साफ दिख रहा है।

Country star Jake Flint tragically passes away hours after wedding | English Movie News - Times of India

26 नवंबर को हुई थी शादी

जेक फ्लिंट (Jake Flint) की 26 नवंबर को ब्रेंडा से शादी हुई थी और शादी के कुछ घंटों बाद ही उनकी मौत हो गई। जेक फ्लिंट की मौत की वजह सामने नहीं आई है लेकिन खबर मिल रही हैं कि वो सो रहे थे और सोते-सोते ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं ऐसे उनका अचानक चले जाना बेहद ही दुख की बात है। आपको बता दें वो अभी सिर्फ 37 साल के थे और इतनी छोटी उम्र में वो सभी को छोड़कर चले गए।

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 09:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.