Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कोरियन सिंगर आईयू ने किया ये नेक काम, दान किए इतने करोड़ रुपये

- Advertisement -

मुंबई। दक्षिण कोरियन सिंगर आईयू (South Korean Singer IU)  की आवाज का जादू तो लोगों के सिर चढ़कर बोलता ही है, लेकिन उनकी दिल की खूबसूरती के भी लोग कायल हैं। सिंगर आईयू (Singe IU) ने एक बार फिर ऐसा काम किया है, जिससे दक्षिण  कोरियन सिंगर आईयू (South Korean Singer IU) चर्चा में आ गई है। तो आईए जानते है आखिर क्या है वजह । 

 एक रिपोर्ट के मुताबिक, गायिका आईयू (IU) ने एक चाइल्ड फंड (Child Fund) को 1 करोड़ 27 लाख रुपये दाम में दिए है, जिसके बाद से आईयू  (IU) की हर तरफ चर्चा हो रही है और  इस दरयादिली की हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है। 

खबरों के मुताबिक, सिंगर आईयू (IU) ने ये दान कैंसर पीडितों और गरीब परिवारों को दिए हैं साथ हीं इस डोनेशन का एक हिस्सा परिवार के बच्चों को सर्दियों के कपड़े और जरूरत के सामन के लिए भी किया जाएगा, जिससे उनकी जरूरत पूरी हो सके और उनको किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो।

वहीं कुछ समय पहले सिंगर आईयू (IU) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, वो नहीं चाहती कि गरीब बच्चे में वो परेशान हो, उनको कपड़ो की जरूरत है जो जरूरी हैं और वो नहीं चाहती की बच्चे इस सर्दी में गर्म कपड़े नहीं पहन पाए। इतना ही नहीं सिंगर आईयू (IU) पहले भी कई बार गरीब लोगों की मदद कर चुकी हैं। बता दें आईयू (IU) 29 दिसंबर दिसंबर को अपनी नई एल्बम 'पीस' (Peace) रिलीज करने जा रही हैं।

- Advertisement -

Latest Posts