Latest Posts

Shocking: पेरिस में हुए लूट केस में खुद फंसी किम कार्दशियन, लुटेरों ने लगाया एक्ट्रेस पर आरोप

एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि किम कार्दशियन संग साल 2016 में हुई लूट की सनसनीखेज वारदात मामले में एक लुटेरे ने एक शॉकिंग बयान दिया है।

- Advertisement -

Kim Kardashian: हॉलीवुड किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने बोल्ड एंड हॉट फैशन के लिए हर जगह मशहूर हैं। उनका कैजुअल लुक भी कभी सिंपल नहीं लगता। इतना ही नहीं जब भी किसी इवेंट या फंक्शन की बात आती है, तो किम का अंदाज सबसे यूनीक और कैंची होता है। फैशन के लिए एक्ट्रेस किसी भी हद तक जा सकती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि किम कार्दशियन संग साल 2016 में हुई लूट की सनसनीखेज वारदात मामले में एक लुटेरे ने एक शॉकिंग बयान दिया है।

यहाँ पढ़िएB’Day Special: बेहद कम उम्र में अरबपति बनीं काइली जेनर, आज सोशल मीडिया पर हैं इतने फॉलोअर्स

बंदूक की नोंक पर किम के साथ लूटपाट

दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साल 2016 में किम कार्दशियन पेरिस फैशन वीक में शिरकत करने पहुंची थीं। जिस दौरान उन्होंने एक लग्जरी हॉटेल में स्टे किया था और वहीं, बंदूक की नोंक पर किम के साथ करोड़ों रुपयों की लूटपाट की गई थी। इस लूट में किम को तो कोई शारीरिक हानि नहीं हुई, मगर दिमागी तौर पर वो काफी परेशान हुई थीं। इस केस में गिरफ्तार हुए लुटेरों में से एक ने अब 6 साल बाद खुलासा किया कि ‘एक्ट्रेस को थोड़ा कम दिखावटी होना चाहिए था’।

यहाँ पढ़िएBad News: 72 साल की उम्र में ‘द हॉर्स विस्परर’ के लेखक निकोलस इवांस का निधन

डकैती में 12 लोग हुए गिरफ्तार

आग बता दें कि इस डकैती में 12 लोग गिरफ्तार हुए। मगर जिसने खुलासा किया उसका शख्स का नाम यूनिस अब्बास है। यूनिस ने स्टेटमेंट देते हुए कहा, ‘किम को लूटने का आइडिया तब आया जब उन्हें सोशल मीडिया पर बार-बार अपनी ज्वैलरी की प्रदर्शनी करते देखा गया, चूंकि वो पैसे फेंक रही थीं, और हमने ले लिया, हम दोषी कैसे? मुझे इसकी परवाह नहीं है, उन्हें थोड़ा कम दिखावा करना चाहिए था, किम जिस तरह से दिखावा कर रही थीं वो कुछ लोगों को उकसाने वाला था’। किम कार्दशियन के साथ बंदूक की नोंक पर लुटेरों ने लगभग 9 मिलियन यूरो (भारतीय रुपयों में करीब 72 करोड़) की लूट की थी।

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version